पद्मावदी के सेट पर भंसाली से मारपीट

Last Updated 28 Jan 2017 06:35:19 AM IST

बाजीराव-मस्तानी मूवी के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने जमकर तोड़फोड़ की.


जयपुर : शुक्रवार को जयगढ़ किले में फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान तोड़फोड़ करते करणी सेना के कार्यकर्ता. फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली.

बात ज्यादा बढ़ी तो एक्टर रणवीर के बाउंसर्स करणी सेना के कार्यकर्ताओं से भिड़ गए. इस दौरान धक्का-मुक्की और बांउसर्स की ओर से तीन हवाई फायर भी किए गए. गुस्साए करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने  शुक्रवार को फिल्म की शूटिंग दौरान डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के थप्पड़ मारे और उनके कपड़े फाड़ दिए . संजय भंसाली की तरफ से आमेर थाने में शिकायत की है. पुलिस ने इस मामले में शांतिभंग के मामले में दो दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है. घटना के बाद से ही फिल्म की शूटिंग रोक दी है. वहीं दूसरी तरफ भंसाली और करणी सेना के पदाधिकारियों के बीच देर शाम पुलिस की मौजूदगी में समझौते हुआ कि वे शनिवार को राजपूत सभा भवन में फिल्म के विवादित अंशों के बारे बात करेंगे और अपनी की फिल्म की असलियत बताकर मामला सुलझाने का प्रयास करेंगे.

 घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस अधिकारियों ने वहां विरोध-प्रदर्शन कर रहे लोगों को काफी मशक्कत के बाद पीछे हटाया. जोधा अकबर के बाद एक बार फिर इतिहास को लेकर बनाई जा रही फिल्म पद्मावती का विरोध शुरू हो गया है. जयपुर में फिल्म का शूट कर रहे निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ भी बदसलूकी हुई. फिल्म की शूटिंग आमेर के जयगढ़ किले में की जा रही थी. पद्मावती फिल्म की शूटिंग की भनक करणी सेना को लगी तो इस बार सीधे सेट पर हमला बोल दिया.

इससे पहले की निर्देशक या सुरक्षा एजेंसियों को मामला समझ आता करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने सेट को तोड़ना और उखाड़ना शुरू कर दिया. निर्देशक संजय भंसाली ने विरोध जताया तो कार्यकर्ताओं ने उनके साथ भी बदसलूकी की. बताया जा रहा है कि शूटिंग की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में करणी सेना के कार्यकर्ता वहा पंहुच गए और शूटिंग रुकवा दी.

कार्यकर्ताओं का आरोप था कि संजय भंसाली इस फिल्म के ऐतिहासिक तथ्यों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं. इससे पहले भी शूटिंग होने से पहले इसका विरोध पाटीदार नवनिर्माण सेना कर चुकी है. फिल्म में दीपिका पादुकोण चित्ताैड़ के राजा रतनसेन की पत्नी रानी पद्मिनी का किरदार निभा रही हैं. फिल्म में दीपिका के पति की भूमिका में शाहिद कपूर नजर आएंगे. वहीं रणवीर सिंह को अलाउद्दीन खिलजी के रोल के लिए साइन किया गया है.

करणी सेना पहले ही इसकी शूटिंग नहीं करने देने का एलान कर चुकी थी. इस फिल्म की शूटिंग गुजरात में भी नहीं करने देने का एलान हार्दिक पटेल की पाटीदार नवनिर्माण सेना कर चुकी है. कहा कि रानी पद्मिनी का नाम राजस्थान के इतिहास में बहुत आदर के साथ लिया जाता है.

श्याम सुंदर शर्मा
समयलाइव डेस्क ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment