राजस्थान के अलवर शहर में लड़की के साथ बदसलूकी करने वालों को गिरफ्तार करने की मांग

Last Updated 11 Jan 2017 03:13:49 PM IST

राजस्थान के अलवर शहर में एक लड़की के साथ बदसलूकी करने पर तनाव हो गया और दोषियों की गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया.


फाइल फोटो

एनईबी पुलिस थाना क्षेत्र के साहू कॉलोनी में एक विशेष समुदाय के दो युवकों द्वारा एक अन्य समुदाय की लड़की को किराये के घर में लाकर बदतमीजी करने के मामले ने तूल पकड़ लिया.
      
इस घटना के बाद अलवर शहर विधायक बनवारी लाल सिंघल, विश्व हिंदू परिषद के सदस्य एवं शिव सेना के सदस्य मौके पर पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. थाने पर जमा भारी भीड़ को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया.
       
जानकारी के अनुसार एक विशेष समुदाय के दो युवक साहू कॉलोनी में एक दूसरे समुदाय की लड़की को लेकर घर में आए थे यह दोनों युवक अलवर शहर में ही दाउदपुर में रहते हैं लेकिन साहू कॉलोनी में उन्होंने एक कमरा ले रखा है जहां आए दिन किसी ना किसी लड़की को लेकर आते हैं इस बात का मोहल्ले वालों ने विरोध किया तो इन युवकों ने अपने समुदाय के 30 - 40 लोगों को बुला लिया और वहां झगड़ा हो गया. इस झगड़े में तीन चार लोग घायल हो गये.     


       
सूचना के बाद एनईबी थाना प्रभारी मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और दोनों युवकों और लड़की को थाने ले आए. इसकी सूचना जैसे ही विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों अलवर शहर विधायक एवं अन्य हिंदूवादी संगठनों को लगी तो वह थाने पर पहुंचे और प्रदर्शन कर आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

थाने पर माहौल उस वक्त गरमा गया जब लड़की के पक्ष में आए सैंकड़ों लोगों ने एक विशेष समुदाय के इस घटना के बाद पुलिस लाइन से अतिरिक्त पुलिस बल मंगाया गया है और तैनात किया गया है. थाने पर जो लोग इकट्ठा हुए थे उनको तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया.
      
थाना प्रभारी देवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि लड़की की ओर से मामला दर्ज कराया जा रहा है और इसके अलावा जिन लोगों ने लड़की के पक्ष में आए लोगों के साथ मारपीट की है उनके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment