राजस्थान लोक सेवा आयोग की एलडीसी परीक्षा में पकड़े दो मुन्ना भाई

Last Updated 24 Oct 2016 10:50:11 AM IST

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से रविवार को एलडीसी 2013 पुन: परीक्षा में दो मुन्ना भाइयों को अन्य परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा देते पकड़ा गया.


LDC परीक्षा में दो मुन्ना भाई (फाइल फोटो)

राजस्थान लोक सेवा आयोग (आरपीएससी) की ओर से रविवार को एलडीसी 2013 पुन: परीक्षा का आयोजन किया गया. इस परीक्षा में भी जूनियर अकाउंटेंट परीक्षा की तर्ज पर दो मुन्ना भाइयों को अन्य परीक्षार्थी के स्थान पर परीक्षा देते पकड़ा गया. इनमें एक अभ्यर्थी बीकानेर और दूसरा जयपुर में है.

आयोग अध्यक्ष डॉ. ललित के. पंवार ने बताया कि बीकानेर और जयपुर से दो शिकायतें मिली हैं. यहां मूल अभ्यर्थियों के स्थान पर कोई और अभ्यर्थी परीक्षा देने पहुंचे थे. दोनों को पकड़ लिया गया है और पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई जा रही है.

डॉ. पंवार ने चीफ ऑफ विजिलेस बहादुर सिंह राठौड़ व एडिशनल कमिशन महेंद्र सिंह चौधरी के साथ जयपुर के सोडाला सीनियर सेकंडरी स्थित परीक्षा केंद्र का निरीक्षण किया.

डॉ. पंवार ने बताया कि यहां परीक्षा सही ढंग से चल रही थी और करीब 40 प्रतिशत उपस्थिति दर्ज की गई. बाद में करीब 11.45 बजे आयोग अध्यक्ष पंवार की अगुवाई में एक टीम अजमेर के सोफिया स्कूल स्थित परीक्षा केंद्र पहुंची.

यहां भी व्यवस्था चाक चौबंद पाई गई. इस परीक्षा के लिए कुल 6 लाख 99 हजार 669 अभ्यर्थी पंजीकृत किए गए हैं. अजमेर के 63 और जयपुर के 460 समेत प्रदेश के कुल 2175 परीक्षा केंद्रों पर यह परीक्षा ली गई.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment