नागौर जिले में महिलाओं को लिफ्ट देकर लूट और बलात्कार के दो आरोपी गिरफ्तार

Last Updated 18 Oct 2016 11:42:26 AM IST

नागौर जिले की खुनखुना पुलिस ने दो ऐसे आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी मिली है जो महिलाओं को लिफ्ट देकर लूट और बलात्कार जैसी वारदात को अंजाम देते थे.


फाइल फोटो

नागौर जिले की खुनखुना पुलिस ने एक बाल अपचारी सहित दो ऐसे आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी मिली है जो अपने तीसरे साथी के साथ मिलकर महिलाओं को पहले अपनी कार में लिफ्ट देते थे और बाद में उन महिलाओं के साथ लूट और बलात्कार जैसी वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस अब इनके तीसरे साथी को तलाशने में जुटी है.

नागौर जिले की मौलासर और खुनखुना थाना क्षेत्र की पुलिस पिछले कुछ दिनों से एक काले शीशे चढ़ी बिना नम्बरी आल्टो कार की तलाश कर रही थी.

बीते आठ सितम्बर को इलाके के कैरपुरा गांव की निवासी सुगनी देवी गांव जा रही थी इसी दौरान सुनसान सड़क पर काले शीशे वाली आल्टो कर आकर रुकी और सुगनी देवी को लिफ्ट देने के बहाने कर सवार तीन युवकों ने कार में बिठा लिया. उन युवको में से एक युवक ने चलती कार में सुगनी देवी के साथ बलात्कार किया और उसके गहने लूटकर डीडवाना के सिंगी तालाब के नजदीक पटककर फरार हो गए.

13 अक्टूम्बर के दिन इसी कार में सवार युवकों ने खुनखुना थाना क्षेत्र के बगतपुरा गाँव के निवासी कानिदेवी को ठीक उसी तरह लिफ्ट  देने के लिए कार रोकी और सुनसान सड़क पर चलती कार में जबरदस्ती कार में बिठाकर उसके गहने लूटकर मारपीट करके भाग निकले.
 

पकड़े गए आरोपी अपने तीसरे साथी मुकेश के साथ मिलकर सुनसान सड़क पर अकेली महिलाओं को अपना निशाना बनाते और फिर वारदात को अंजाम देते थे.

वारदात के दौरान अपने मोबाइल से वारदात का वीडियो भी अपने मोबाइल से बनाते थे. जांच में पुलिस को मोबाइल से कई वीडियो और आपत्तिजनक फोटो भी बरामद हुए है. वही घटना को अंजाम  देने के लिए तलाशी में दो धारदार हथियार भी बरामद किये है.
 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment