राजस्थान: बोरवेल में गिरी मासूम को निकालने की जंग जारी

Last Updated 14 Oct 2016 11:38:16 AM IST

राजस्थान के अलवर जिले के बटेर गांव में मंगलवार शाम खेलते समय बोरवेल में गिरी छह वर्षीय बालिका कोमल मीणा को बृहस्पतिवार देर शाम तीसरे दिन तक भी नहीं निकाला जा सका.


फाइल फोटो

बृहस्पतिवार को एनडीआरएफ, सिविल डिफेंस की टीम एवं ग्रामीण दिनभर बच्ची को बोरवेल से बाहर निकालने में जुटे रहे लेकिन सफलता नहीं मिली. इसके बाद एडीएम द्वितीय राजेन्द्र प्रसाद चतुव्रेदी के निर्देश पर दोपहर करीब साड़े 12 बजे दोबारा खुदाई शुरू की गई.

बोरवेल के दोनों ओर करीब 100-100 फुट खुदाई करने के लिए दो जेसीबी मशीन लगा दी गई हैं.

बृहस्पतिवार सुबह अलवर एसपी राहुल प्रकाश मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. एहतियात के तौर पर गुरूवार को पुलिस लाइन से पुलिस बल और क्यूआरटी की टीम भी मौके पर पहुंच गई. राजगढ़ एसडीएम सुदर्शन तोमर के अनुसार बैरेर गांव निवासी मुकेश मीणा की पुत्री कोमल मीणा (6) अपने छोटे भाई रोहित मीणा (5) के साथ मंगलवार शाम करीब साढ़े चार बजे घर से खेलने निकले थे.

खेलते-खेलते दोनों बच्चे घर के पास स्थित मनोहर मीणा के खेत में पहुंच गए और वहां नीम के पेड़ के पास खेलने लगे. दोनों बच्चे शाम 7 बजे तक घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने तलाश शुरू की.

कुछ ग्रामीणों ने दोनों बच्चों को मनोहर मीणा के खेत स्थित नीम के पेड़ के पास खेलते देखने की बात कही. तलाश के दौरान पास ही स्थित गड्ढ़े में 6-7 दिन पूर्व खोदे गए बोरवेल के पास बच्चों के पांवों के निशान मिले. परिजनों ने बोरवेल के जानकार लोगों को बुलाया.

उन्होंने बोरवेल में सीसीटीवी कैमरा डालकर बच्ची की तलाश की तो वह बोरवेल के पाइप में करीब 110 फुट की गहराई में दिखाई दी. बाद में ग्रामीणों ने बच्ची को निकालने के प्रयास शुरू किए.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment