कोटा में एक और छात्र ने की आत्महत्या

Last Updated 30 Sep 2016 10:36:15 AM IST

कोटा के आकाश कोचिंग संस्थान में दो साल से मेडिकल की तैयारी कर रहे एक और छात्र ने बुधवार रात गेपरनाथ की 500 फीट ऊंची पहाड़ी से कूदकर आत्महत्या कर ली.


कोटा में एक और छात्र ने की आत्महत्या (फाइल फोटो)

तीन दिन पहले ही बिहार के खगड़िया निवासी एक छात्रा स्नेहा ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली थी. इस साल कोटा में छात्र-छात्राओं की खुदकुशी का यह 13वां मामला है, जबकि वर्ष 2015 में तीस छात्र-छात्राओं ने आत्महत्या की थी.

पुलिस के अनुसार बुधवार रात गेपरनाथ पहाड़ी की तलहटी में बने भोलेनाथ के मंदिर के पुजारी ने पुलिस को सूचना दी थी कि पहाड़ी से कोई युवक नीचे कूद गया है.

इस पर पुलिस रात को ही घटनास्थल पर पहुंची लेकिन घने अंधरे के कारण शव को नहीं तलाश पाई. गुरुवार सुबह आरएसी पुलिस के प्रशिक्षित जवानों को लेकर जब आरकेपुरम पुलिस थानाधिकारी मौके पर पहुंचे तो पता चला कि गहरी खाई में युवक का शव पड़ा है.

पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइट नोट भी मिला है  जिसमें खुदकुशी करने वाले छात्र अभिषेक ने लिखा है कि इंसान मरने के लिए ही पैदा होता है. पुलिस ने बताया कि अभिषेक छत्तीसगढ़ का रहने वाला था और यहां दो साल से आकाश कोचिंग सेंटर से मेडिकल की तैयारी कर रहा था. आरएसी के जवानों ने विशेष प्रयास कर 500 फीट गहरी खाई से शव को निकाला गया.

पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर शव को अस्पताल में रखवा दिया है. पुलिस ने छात्र के परिजन को सूचना दे दी है.

सहारा न्यूज ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment