राजस्थान में विद्युत दरों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का प्रांतव्यापी प्रदर्शन

Last Updated 28 Sep 2016 03:18:03 PM IST

राजस्थान में बिजली के मूल्यों में की गयी बढोतरी के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने बुधवार को धरना और प्रदर्शन किया.


फाइल फोटो

प्रदेश कांग्रेस के आवान पर राजधानी जयपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विद्युत भवन के बाहर धरना एवं प्रदर्शन कर सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ नारेबाजी की. इस अवसर पर सभा का आयोजन किया गया जिसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि राज्य सरकार ने गत दो वर्षों में विद्युत दरों में लगभग 34 प्रतिशत की वृद्धि कर बढ़ी महंगाई के दौर में जनता पर भारी आर्थिक भार डाला है. सभा को प्रतिपक्ष के नेता रामेर डूडी ने भी संबोधित किया. इस मौके मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नाम ज्ञापन भी दिया गया.
    
प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी एवं कार्यकारिणी सदस्य, जिलाध्यक्ष, ब्लॉक अध्यक्ष्, सांसद एवं पूर्व सांसद, विधायक एवं पूर्व विधायक, गत लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों में पार्टी के प्रत्याशी, अग्रिम संगठनों एवं विभागों/प्रकोष्ठों के प्रदेशाध्यगक्षण एवं जिलाध्यक्ष, नगर निकायों एवं पंचायती राज संस्थाओं के जनप्रतिनिधि सहित कई  कांग्रेसजनों ने भाग लिया.

अजमेर से प्राप्त् सूचना के अनुसार अजमेर में भी कांग्रेस जिलाध्यक्ष विजय जैन के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ता डाक बंगले से जिला कलेक्ट्रेट पर पहुचें जहां प्रदर्शन किया गया. इसी तरह चित्ताैडगढ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बिजली दरों की बढोतरी के खिलाफ राज्य सरकार का पुतला चम्बल नदी में प्रवाहित किया.
    
प्रदेश के अन्य जिलों में भी बिजली दरों में बढोतरी के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन कर अपना विरोध जताया.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment