जयपुर : बेटे की चाह में मां ने की मासूम माही की हत्या

Last Updated 10 Sep 2016 11:45:31 AM IST

जयपुर में 26 अगस्त को हुई 4 माह की बच्ची माही के मर्डर की मिस्ट्री गुरुवार रात पुलिस ने सुलझा ली है. माही की हत्या और किसी ने नहीं उसकी जन्म देने वाली मां नेहा ने ही की थी.


मां ही निकली मासूम माही की कातिल (फाइल फोटो)

बेटे की चाहत रखने वाली मां ने आखिर 13 दिन बाद अपना जुर्म कबूल लिया.

घटना से परदा उठने के बाद शास्त्री नगर थाना पुलिस ने नेहा को गिरफ्तार कर लिया. हत्या बेटे की चाह में या फिर बीमार होने पर की गई, इसका पता लगाने के लिए पुलिस ने नेहा को
रिमांड पर लिया है. नेहा की गिरफ्तारी में विधि विज्ञान प्रयोगशाला की जांच रिपोर्ट ने अहम भूमिका निभाई.

पुलिस ने बताया जांच में सामने आया कि वीकेआई में तेल मिल की फैक्टी मालिक राकेश गोयल के कमरे में उनकी पत्नी नेहा और माही अकेले थे. राकेश भी बाहर गए हुए थे.

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में भी कोई राकेश के कमरे की तरफ जाता नजर नहीं आया. शक मां नेहा की तरफ गया. विधि विज्ञान प्रयोगशाला से वैज्ञानिकों की मदद ली गई.


वैज्ञानिकों ने नेहा के हाथों की पड़ताल की. माही की हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए नेहा अपने हाथों में लगे खून को अच्छी तरह से धो चुकी थी. लेकिन उसके नाखूनों में वैज्ञानिकों को खून के निशान लगे मिले. बाथरूम में भी खून कि दाग मिले. नेहा जिस चादर में लिपटी मिली, वह चादर भी नेहा के कमरे की ही थी. अंत में सभी सबूत जुटाने के बाद पुलिस ने नेहा को पकड़ लिया.

माही की तबियत बिगड़ने पर 24 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. चिकित्सकों ने उसे नई जिदंगी दी और 25 अगस्त को उसे छुट्टी दी गई थी. अगले दिन ही उसकी हत्या हो गई. गौरतलब है कि दाल-तिलहन व्यापार संघ के प्रदेशाध्यक्ष बाबूलाल गोयल की चार माह की पोती माही की 26 अगस्त को घर में ही शव मिला था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment