श्रीगंगानगर: 12 सालों से फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार कर भेजा जेल

Last Updated 25 Aug 2016 03:21:34 PM IST

अपनी बहन की हत्या करने के जुर्म में सजा काटते पैरोल लेकर 12 सालों से फरार चल रहे एक आरोपित को श्रीगंगानगर जिला पुलिस ने सिरसा से गिरफ्तार किया है.




फरार चल रहा आरोपी गिरफ्तार (फाइल फोटो)

आरोपित जिस मकान में रह रहा था उसके बाहर ताला लगाकर रहता था. अंदर आरोपित अपनी प्रेमिका के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहता था. पुलिस जब मौके पर पहुंची तब ताला देखकर वापस लौट रही थी लेकिन तभी छत पर नजर गई. कच्चे मकान की छत पर चारपाई पर सो रहे लोगों का आभास हुआ.

पुलिस पड़ोसियों के घर से होकर छत पर पहुंची. आरोपित को जगाया तो बोला मैं वो नहीं हूं जिसे आप तलाश कर रहे हैं. पुलिस ने 16 साल पहले की फोटो से फरार मुल्जिम से मिलान किया. 

दोनों में काफी अंतर देखकर पुलिस भी चकरा गई. आखिर में हरियाणा पुलिस को भी साथ देखा तो मुल्जिम को मानना ही पड़ा कि जिसे तलाश करने गंगानगर पुलिस सिरसा तक पहुंची है वह ही है.

हवलदार कंवरपाल ने बताया कि हनुमानगढ़ टाउन निवासी सोनू उर्फ कौशल पुत्र कानचंद सोनी ने अपनी बहन सुमन की वर्ष 2000 में दोस्त छिंदसिंह अरोड़ा के साथ मिलकर हत्या
कर दी. हत्या का कारण अवैध संबंध थे. 

इस मामले में आरोपितों को आजीवन कारावास की सजा हुई. दोनों मुल्जिम श्रीगंगानगर के केंद्रीय कारागार में भेज दिए गए. साल 2004 में कौशल ने 14 दिन की पैरोल स्वीकृत करवाई. इसके बाद से वह वापिस जेल लौटकर नहीं आया.

सिरसा में वह नाम बदलकर जस्सी बन गया और एक स्वर्णकार के यहां नौकरी करने लगा. इसी दौरान उसकी एक विवाहिता से जान पहचान हुई. उसके पति का निधन हो चुका था. मुल्जिम अपना बैकग्राउंड छिपाकर उसके साथ लिव इन रिलेशन में रहने लग गया. उसे इस रिश्ते से तीन बच्चे भी हो गए. आरोपित को वापस गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया. उसे वापस जेल भेज दिया गया है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment