बीकानेर : जिम में व्यायाम कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

Last Updated 17 Aug 2016 01:41:05 PM IST

बीकानेर संभाग में श्रीगंगानगर के पुरानी आबादी पुलिस थाना क्षेत्र में बुधवार को जिम में व्यायाम कर रहे युवक की दुपहिया वाहन पर सवार होकर आये अज्ञात युवकों ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी.


फाइल फोटो

रानी आबादी पुलिस थाना से मिली जानकारी के अनुसार, अज्ञात हमलावर जिम में व्यायाम कर रहे बिट्टू सिंह पर अंधाधुंध गोलीबारी करके भाग गये. युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.
   
सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को राजकीय चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखवाया है. पुलिस नाकेबंदी करवाकर अज्ञात अपराधियों की तलाश कर रही है.

माइक्रोवेव टावर मार्ग पर ग्रेट ब्वाय फिटनेस सेंटर में युवक बिट्टू व्ययाम करने के लिए आया था. इससे कुछ देर बाद कुछ युवक मोटरसाइकिलों पर सवार होकर आए और अचानक युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

इससे युवक को गोलियां लगी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की है. मृतक युवक जिम के पास की कॉलोनी का ही निवासी था. वहीँ घटना के बाद आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस ने दबिश दी. उधर आक्रोशित परिजनों पुरानी आबादी पुलिस थाने में धरना लगाकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है.

बताया जाता है की मृतक की आरोपियों के साथ पुरानी रंजिश थी जिसके चलते मृतक ने अपनी जान का ख़तरा बताते हुए पुलिस को लिखित में कई बार सुचना दी, मगर पुलिस ने कोई कदम नही उठाया जिसकी वजह से आरोपियों ने बुधवार को युवक की ह्त्या कर दी.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment