भाजपा विधायक ने हिंगोनिया गौशाला में गायों की मौत की जांच सीबीआई या उच्च न्यायालय न्यायाधीश से कराने की मांग की

Last Updated 15 Aug 2016 10:55:35 AM IST

राजस्थान में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं विधायक घनश्याम तिवाडी ने जयपुर की हिंगोनिया गौशाला में गायों की मौत के मामलें की जांच सीबीआई या राजस्थान उच्च न्यायालय के वर्तमान न्यायाधीश से कराने की मांग की है.


फाइल फोटो

जयपुर के सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से विधायक तिवाडी ने आज विद्याधर नगर में भैरोसिंह शेखावत के स्मारक स्थल पर वर्तमान सरकार के नेतृत्व द्वारा हिन्दू-प्रतीकों के लगातार अपमान के विरोध में दीनदयाल वाहिनी के कार्यकताओं के साथ उपवास और मौन रखकर अपना विरोध जताया.
    
विधायक तिवाडी सहित वाहिनी के सभी कार्यकर्ताओं ने वर्तमान सरकार के नेतृत्व के विरोध में माथे पर ‘‘हम आहत और आक्रोशित है’’ तथा ‘‘हिन्दू प्रतीकों का अपमान, अब नहीं सहेगा राजस्थान’’ की भगवा पट्टी तथा मुंह पर सफेद कपडा बांध मौन रखकर अपना आक्रोश प्रकट किया.
   
उन्होंने आरोप लगाया है कि गायों की  मौत के पीछे उसकी खाल और सींगों की तस्करी का नेटवर्क है जो राज्य में सक्रि य है और उसके तार ऊपर तक जुडे हुए है.
   
तिवाडी ने आरोप लगाया कि हिंगोनिया गौशाला की घटना से एक दर्दनाक सच्चाई सामने निकल कर आ रही है. गौशाला में गायों की मौत केवल अव्यवस्था के कारण नहीं हुई है.

इसके पीछे खाल और सींगों की तस्करी का नेटवर्क है जो कि राजस्थान में सक्रिय है और जिसके तार ऊपर तक जुडे हुए हैं. ऐसे में गायों की हत्या की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरों सीबीआई या फिर राजस्थान उच्च न्यायालय के वर्तमान न्यायाधीश से करावाई जाए.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment