सीमापार से घुसपैठ की आशंका के चलते सीमावर्ती एरिया में बढ़ाई सुरक्षा

Last Updated 14 Aug 2016 02:25:08 PM IST

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सीमापार से घुसपैठ की आशंका के चलते सीमावर्ती जिले श्रीगंगानगर में ख़ुफ़िया एजेंसियों ने सतकर्ता बढा दी है.


फाइल फोटो

श्रीगंगानगर से लगती अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जहाँ बीएसएफ मुस्तैद है वहीँ जिले में तमाम दूसरी एजेंसिया नजर बनाये हुए है. स्वतंत्रता दिवस पर श्रीगंगानगर के महाराजा गंगासिंह स्टेडियम में होने वाले ध्वजारोहण से पहले तमाम प्रकार की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गयी है.

सुरक्षा के लिहाज से गंगासिंह स्टेडियम में एंटी स्क्वायड दल तैनात कर दिया गया है जो संदिग्ध वस्तु की गहनता से जांच कर रहा है. वहीँ एंटी स्क्वायड दल द्वारा मैदान की गहनता के साथ जांच की जा रही है.

संदिग्ध वस्तु व व्यक्ति की पूरी तरह से जांच करके ही उसे प्रवेश दिया जा रहा है. वहीँ ख़ुफ़िया विभाग के अधिकारियो ने बताया की स्वतंत्रता दिवस से पूर्व मैदान में पुआ जाब्ता तैनात किया जायेगा.

मैदान में रविवार को कोई भी व्यक्ति को प्रवेश नही करने दिया जायेगा. स्वतंत्रता दिवस पर सभी की चेकिंग करके ही कार्यक्रम में प्रवेश दिया जायेगा. उधर सीमा पर से घुसपैठ की आशंका के चलते बीएसएफ ने अंतरराष्ट्रीय बॉर्डर पर सुरक्षा और अधिक कड़ी कर दी है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment