हनुमानगढ़ : पत्नी द्वारा प्रेमी से मिलकर अपने पति और दो बच्चों की नृशंस हत्या से फैली सनसनी

Last Updated 30 Jul 2016 02:31:25 PM IST

हनुमानगढ़ के जंक्शन थाना इलाके में शुक्रवार देर रात को एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति व दो बच्चों की धारदार हथियार से हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए.


फाइल फोटो

जंक्शन पुलिस के अनुसार पति शंभू की हत्या एक दिन पूर्व की गई है और उसका शव संदूक से बरामद हुआ है. बच्चों दीपक और ज्योति की हत्या गत रात्रि को सोते समय बैड पर ही तेज धारदार हथियारों से कर दी गई.

घटना के बाद प्रेमी सुनील और प्रेमिका रीमा मौके से फरार हो गये.

थानाधिकारी रणवीर सिंह मीणा ने बताया कि यह घटना थाना इलाके में स्थित सेक्टर 5 के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की है. जहां शंभुशरण (44) अपने दो बच्चों दीपक (13) ज्योति (10) के साथ रहता था.

पुलिस के अनुसार घटना के समय प्रेमी सुनील की पत्नी नीलम और बच्चे भी प्रेमिका रीमा के घर पर ही थी और सुनील की योजना अपनी पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या की भी थी मगर 6 हत्याओं की बजाय वह 3 ही हत्याएं करने में सफल हो पाया.

पुलिस के अनुसार सुनील योजना बनाकर अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर प्रेमिका के घर गया जहां उसने एक दिन पूर्व ही शंभू की हत्या कर दी थी और अपनी पत्नी और बच्चों को भी नशे की गोलियां दी. बताया जा रहा है कि नशे की गोली नहीं खाने से उनकी जान बच गई.

रात्रि को जब उसने दोनों बच्चों की हत्या की तो उसकी पत्नी नीलम ने विरोध किया जिस पर उसको भी जान से मारने की धमकी दी जिससे वह मौके से बच्चों को लेकर निकल गई और सुबह जंक्शन पुलिस को सूचना दी. आरोपी सुनील की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसके सामने रीमा ने ही अपने दोनों बच्चों को काट डाला. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी महिला रीमा ने एक दिन पूर्व ही अपने पति शंभु की हत्या कर दी और शव एक सन्दूक में छिपा कर रख दिया.

पुलिस ने बताया कि सारी घटनाक्रम की जानकारी आरोपी प्रेमी सुनील की पत्नी नीलम ने दी. घटना की सूचना मिलने पर वृत्ताधिकारी अत्तर सिंह पूनिया और जंक्शन थानाधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment