बीकानेर में अभिनेता सलमान के पोस्टर जलाये, बिश्नोई समाज ने किया सलमान की हाईकोर्ट के फैसले का विरोध

Last Updated 26 Jul 2016 01:29:24 PM IST

बहुचर्चित हिरण शिकार मामले में अभिनेता सलमान खान को राजस्थान हाईकोर्ट ने बरी कर दिया है. हाईकोर्ट के इस आदेश के बाद विश्नोई समाज ने विरोध शुरू किया दिया है.




फाइल फोटो

सिने स्टार सलमान खान चिंकारा हिरन शिकार मामला जिसका सोमवार को राजस्थान हाईकोर्ट जोधपुर के फैसले में सलमान खान को बाइज्जत बरी किया गया है जिससे सलमान के प्रशंसको में ख़ुशी है तो दूसरी ओर वन्य प्रेमी बिश्नोई  समाज ने हाईकोर्ट के फैसले का मरू नगरी बीकानेर में जमकर विरोध किया

बीकानेर के पंचशती चौराहे पर समाज के लोगो ने सलमान के पोस्टर पर कालिख पोती और जमकर उसके खिलाफ नारेबाजी  की उसके  बाद सलमान के पोस्टर को विरोध स्वरूप जलाया. समाज के लोगो का कहना है कि सलमान के खिलाफ और भी प्रदर्शन आगे भी जारी रहेंगे.

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ सलमान खान को राजस्थान हाईकोर्ट ने भले ही 18 साल पुराने हिरन शिकार के दो मामलों में बरी कर दिया हो लेकिन राजस्थान की विश्नोई समाज ने सलमान खान के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया है.

विश्नोई समाज ने सरकार खान का विरोध करते हुए उनकर कालिख तो पोती ही साथ ही जूते चप्पलों की बारिश भी कर दी.

समाज के लोगों ने सरकार के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी दायर कर मजबूती से पक्ष रखने और सलमान खान को सजा दिलाने की बात कही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment