राजस्थान: दो वाहनों की टक्कर में हरियाणा के पांच बदमाशों सहित आठ लोगों की मौत, छह घायल

Last Updated 25 Jul 2016 04:19:21 PM IST

राजस्थान में चुरू जिले के भालेरी थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस पर गोलीबारी कर भागे रहे हरियाणा के हथियारबंद बदमाशों की एक जीप सामने से आ रही बोलेरो से टकरा जाने से पांच बदमाशों सहित आठ लोगों की मौत हो गई.


(फाइल फोटो)

सर्किल पुलिस अधिकारी राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि भालेरी थाना के गांव कोहिणा में जयसिंह और उसके ताऊ के बेटे मनरूप के बीच जमीनी विवाद था.

मनरूप ने अपने भाई से जमीन का हिस्सा लेने के लिये हरियाणा से हथियाबंद बदमाशों को बुलाया था. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पर बदमाशों ने तीन फायर किये. पुलिस ने अपने बचाव में गोलियां चलायीं.

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम को देखकर हरियाणा के बदमाश दो जीपों में सवार होकर तारानगर से भालेरी की तरफ भाग रहे थे कि उसी दौरान एक जीप सामने से आ रही बोलरो से टकरा गयी.

हादसे में हरियाणा के अपराधी विजय, रमेश, महेन्द्र, नरेश और भोला की मौत हो गई. वहीं, बोलेरो में सवार लोगों में से इस्लाम, जन्नतबानो और एक बच्ची की मौत हो गई.



उन्होंने बताया कि एक अन्य वाहन में सवार छह बदमाशों को राजगढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. छह घायलों में से दो को जयपुर रेफर किया गया है.

भालेरी थानाधिकारी श्यामसिंह ने बताया कि छह मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिये गये हैं जबकि दो मृतकों का पोस्टमार्टम परिजनों के आने पर कराया जायेगा.

उन्होंने बताया कि जयसिंह और पुलिस हैड कांस्टेबल धर्मपाल की ओर से 11 बदमाशों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307, 341, 323, 147, 148, 149 और शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया गया है. बदमाशों के वाहन के चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 304 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

हालांकि चालक रमेश की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
 
 

 

 

 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment