राजस्थान: कुख्यात फरार अपराधी आनंदपाल सिंह की गिरफ्तारी के लिए सघन तलाशी अभियान

Last Updated 23 Jul 2016 02:41:04 PM IST

राजस्थान पुलिस ने कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह और उसके गुर्गे को पकड़ने के लिए सावरदा गांव और इसके आसपास के इलाके को सील कर सघन तलाशी अभियान चला रखा है.


अपराधी आनंदपाल सिंह (फाइल फोटो)

पुलिस ने अदालत से पेशी भुगतने के बाद वापस जेल ले जाते समय कथित रूप से चालानी गार्ड की मिलीभगत से फरार हुए कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह और उसके गुर्गे की धरपकड़ के लिए जबरदस्त तलाशी अभियान छेड रखा है.

पुलिस ने कहा है कि नागौर जिले के जसवंतगढ थाना अधिकारी लाडू सिंह अपराधियों की जिस जीप से चली गोली से घायल हुए उसमें कुख्यात फरार अपराधी आनंदपाल सिंह भी था.

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा 'पीछा कर रहे पुलिस दल पर की गई फायरिंग की परिस्थितियों और घायल थाना अधिकारी लाडू सिंह के बयान से स्पष्ट है कि हमलावरों की जीप में पांच लाख रूपये का ईनामी फरार कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह भी उसमें सवार था. मामले की जांच आगे बढ रही है.



पुलिस ने कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह और उसके गुर्गे को पकड़ने के लिए सावरदा गांव और इसके आसपास के इलाके को सील कर सघन तलाशी अभियान चला रखा है. नागौर जिले में विशेषतोर से सावरदा से जुडे इलाकों में बिना जांच पड़ताल के किसी वाहन को आने जाने नहीं दिया जा रहा है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment