राजस्थान में दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत, 17 अन्य घायल

Last Updated 27 Jun 2016 03:16:45 PM IST

राजस्थान में दो सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गई और छह महिलाओं समेत 17 अन्य घायल हो गये


(फाइल फोटो)

पुलिस ने बताया कि राजस्थान चुरू जिले के सरदारशहर थाना क्षेत्र में जीप और ट्रक की आमने सामने की भिडंत में जीप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई और छह महिलाओं समेत 11 अन्य घायल हो गये.

जांच अधिकारी रिछपाल सिंह ने बताया कि उडेरा से धीरदेसर जा रही जीप की साडासर गांव के पास सामने से आ रहे एक ट्रक से भिड़ंत हो गई जिससे जीप में सवार शंकर नाथ जोगी (65) की मौके पर ही मौत हो गई और छह महिलाओं सहित 11 अन्य घायल हो गये जिन्हें सरदारशहर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है.
 
उन्होंने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों का सौंप दिया गया है. ट्रक चालक के विरद्व भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337, 304 (ए) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.
 

 
एक अन्य सड़क हादसे में बांसवाडा जिले के आनंदपुरी थाना क्षेत्र में सोमवार को भवानपुरा के पास एक अनियंत्रित सीमेंट का ट्राला पलट जाने से ट्राले में सवार 11 मजदूर उसके नीचे दब गये.
     
थानाधिकारी दिलीप दान ने बताया कि ट्रोले के पलट जाने से एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई और दो अन्य ने बांसवाड़ा के राजकीय अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. छह घायलों का इलाज जारी है.
 
मृतकों के शवों को पहचान के लिये बांसवाड़ा राजकीय चिकित्सालय के शवगृह में रखवाया गया है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment