वरिष्ठ आईएएस और राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारी चार जून तक पुलिस रिमांड पर

Last Updated 31 May 2016 01:36:22 PM IST

राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की विशेष अदालत ने कथित रिश्वत प्रकरण में वरिष्ठ अधिकारी नीरज के पवन और अनिल अग्रवाल को चार जून तक पुलिस रिमांड पर भेजा है.




फाइल फोटो

राजस्थान भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की विशेष अदालत ने नेशनल हैल्थ मिशन (एनआरएचएम) में करीब डेढ करोड रूपये के कथित रिश्वत प्रकरण में मिशन के तत्कालीन अतिरिक्त निदेशक और भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) के वरिष्ठ अधिकारी नीरज के पवन और एनआरएचएम के तहत कार्यरत इंन्फाम्रेशन, एजुकेशन एंड कम्युनिकेशंस (आईईसी) के तत्कालीन अतिरिक्त निदेशक अनिल अग्रवाल को चार जून तक पुलिस रिमांड पर भेजा है.
  
ब्यूरो के महानिरीक्षक वी के सिंह ने बताया कि नीरज के पवन और अनिल अग्रवाल से कल ब्यूरो के मुख्यालय में पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था.   
  
दोनों को मंगलवार को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की विशेष अदालत में पेश किया था. ब्यूरो इस प्रकरण में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.
  
ब्यूरो इससे पहले इस मामले में दलाल अजित सोनी, लेखाधिकारी दीपा गुप्ता और लिपिक जोजी वर्गीस को गत 18 मई को गिरफ्तार कर चुकी है. यह तीनों आरोपी अभी ब्यूरो की हिरासत में है.
  
गौरतलब है कि राज्य सरकार ने दोनों अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद तत्कालीन कृषि आयुक्त नीरज के पवन और अनिल अग्रवाल को मौजूदा पद से हटाकर पदस्थापन आदेश की प्रतीक्षा में रखा हुआ है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment