सवाई माधोपुर: दहेज के लोभियों ने मां बेटी को जिन्दा जलाया

Last Updated 31 May 2016 11:19:44 AM IST

सवाई माधोपुर जिले के बौंली उपखण्ड के कुटका गांव में दहेज के दानव ससुराल वालों द्वारा दो माह की दुधमुंही बालिका सहित मां बेटी को जिन्दा जलाने का सनसनी खेज मामला सामनें आया है.


फाइल फोटो

सुचना मिलनें पर बौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मां बेटी के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया. मृतका के पिहर पक्ष द्वारा ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवानें पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.
 
दरअसल जिले के बौंली थाना क्षैत्र के कुटका गांव में 22 वर्सिय विवाहिता कमलेश उर्फ सन्तोष रेगर सहित उसकी दो माह की दुधमुंही बालिका की

जिन्दा जलने से संदिग्ध हालत में मौत हो .

मां बेटी के जिन्दा जलनें की खबर के साथ ही मौके पर ग्रामिणों की भीड जमा हो गई और सुचना मिलनें पर बोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मां बेटी के शवों को कब्जे में लेकर मृतका के पिहर पक्ष की मांग पर दोनों शवों का मौके पर ही पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपूर्द कर दिये गये.

मृतका के पिहर पक्ष ने उसके ससुराल वालों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है. मृतका के पिहर पक्ष का कहना है की दो साल पुर्व ही उन्होने बड़े अरमानों के साथ अपनी बेटी की शादी कुटका निवासी धर्मपाल रेगर के साथ की थी मगर शादी के कुछ दिन बाद से ही ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा दहेज की मांग को लेकर मृतका कमलेश उर्फ सन्तोस के साथ मारपीट की जानें लगी थी.

मृतका की सास कमलेश देवी एंव ससुर जगदीश व पति धर्मपाल द्वारा लगातार उसे परेशान किया जानें लगा था और दहेज की मांग की जाती थी जिसे लेकर मृतका ने कई बार अपने पिहर पक्ष को भी अवगत करवाया था.

पिहर पक्ष के लोगों द्वारा उसके ससुराल वालों को कई बार समझाया गया था मृतका के पिहर पक्ष के लोगों का आरोप है की दहेज की मांग को लेकर ही मृतका की सास ससुर एंव पति धर्मपाल रेगर ने ही उनकी बेटी कमलेश उर्फ सन्तोंष सहित उसकी दो माह की दुधमुंही बालिका को जिन्दा जला कर मार दिया गया.

 मुतका के पिहर पक्ष ने तीनों आरोपीयों के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज करवाया है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment