नागौर जिले के मुण्डवा इलाके में मूक-बधिर से दुष्कर्म

Last Updated 30 May 2016 12:05:58 PM IST

नागौर जिले के मुण्डवा इलाके मे मूक-बधिर विवाहिता से दुष्कर्म का मामला सामने आया है.




फाइल फोटो

नागौर जिले के मूंडवा निवासी ने अपनी मूक-बधिर पुत्री के साथ हुए दुष्कर्म करने का मामला मूंडवा थाने में दर्ज कराया है.

बोल और सुन नहीं सकती इस कारण उसने  इशारा करके अपने ही घर के किराएदार युवक  ग्राम बोड़वा निवासी शौकत पर ही आरोप लगाया है. मामला करीब साढे पांच माह पुराना है, जब पीड़िता कुंवारी थी.

दो माह पूर्व उसकी शादी जोधपुर की थी. अवैध संबंधों के शक पर अब पीड़िता के ससुराल वालों ने भी उसको वापिस ससुराल भेजने को मना कर दिया है. मूकबधिर महिला के परिजनों के सामने अब विचित्र स्थिति हो गई है.

पीड़िता के पिता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है जिससे पूछताछ जारी है. पीड़िता का यहां जेएलएन राजकीय अस्पताल में मेडिकल कराया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय मूकबधिर महिला की शादी 2 माह पूर्व हुई थी. गत 27 मई को उसने पेट में दर्द की शिकायत की थी जिस पर ससुराल वालों ने जोधपुर के चिकित्सालय में दिखाया तो जांच में उसके पेट में साढ़े पांच माह का गर्भ बताया गया.

यह सुनकर  उसके ससुराल वालों के पैर के नीचे से जमीन खिसक जाने जैसे हालात हो गए कि शादी को अभी तो 2 महीने हुए हैं फिर साढ़े पांच माह का गर्भ कैसे हो गया? ससुराल वालों ने लड़की के पिता को जोधपुर बुलाकर उसे मूंडवा के लिए रवाना कर दिया...



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment