फेसबुक पर दोस्ती कर इंजीनियरिंग के छात्र ने किया दुष्कर्म

Last Updated 28 Apr 2016 01:19:52 PM IST

शहर के प्रतापनगर एरिया में रहने वाली बीए की छात्रा को जयपुर में बीटेक कर रहे युवक से फेसबुक पर दोस्ती करना भारी पड़ गया.


फाइल फोटो

युवक ने मिलने का दबाव बनाकर नशीली चॉकलेट खिलाई और जोधपुर की ट्रैफिक कॉलोनी में ले जाकर दुष्कर्म किया. इससे मचे बवाल के बाद छात्रा ने जयपुर के एक इंजीनियरिंग कालेज में पढ़ रहे जोधपुर के इस छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

गौरतलब है कि शहर के प्रताप नगर क्षेत्र में रहने वाली बीए की छात्रा की गत जुलाई में फेसबुक पर जयपुर में बीटेक कर रहे जोधपुर के छात्र कादिर खान पुत्र रईस खान के साथ दोस्ती हो गई.

कुछ दिन पूर्व कादिर जोधपुर आया और उसने छात्रा को शहर के एक शोरूम में मिलने के लिए बुलाया. उसने छात्रा पर अपने साथ चलने का दबाव बनाया.

छात्रा ने यह कह साथ जाने से मना कर दिया कि उसकी सगाई हो रखी है. इसके बाद कादिर ने छात्रा को चॉकलेट खिलाई. इससे उसे नशा होना शुरू हो गया.

इसके बाद कादिर छात्रा को अपने साथ शहर की रेलवे ट्रेफिक कालोनी ले गया. ट्रेफिक कालोनी स्थित अपने मकान में कादिर ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसका अश्लील वीडियो तैयार कर लिया. इस वीडियो के सहारे वह छात्रा को धमकाने लगा.

छात्रा के मना करने पर उसने यह वीडियो उसके ससुराल पक्ष को भेज दिया. इसके बाद छात्रा ने अपने पिता के साथ जाकर प्रतापनगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा कर आरोपी युवक की तलाश शुरू की है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment