अजमेर विकास प्राधिकरण के उपायुक्त को 40 हजार की रिश्वत के साथ पकड़ा

Last Updated 28 Apr 2016 12:35:16 PM IST

सरकारी तन्त्र में फैले भ्रष्टाचार के एक​ ​बड़े मामले को उजागर करते हुए एसीबी ने अजमेर विकास प्राधिकरण में ​तैनात आरएएस अधिकारी के के गोयल को रिश्वत की रकम के साथ रंगे हाथो गिरफ्तार किया है​.


फाइल फोटो

 एसीबी ने गोयल के दलाल रोहित जैन को भी गिरफ्तार किया है. गोयल अजमेर विकास प्राधिकरण ने उपायुक्त के पद पर ​तैनात है.

अजमेर एसीबी को आर ए एस अधिकारी केके गोयल के भ्रष्टाचार की लगातार शिकायतें मिल रही थी. पांच दिन पहले नसीराबाद निवासी ​फैज़ान ने एसीबी को शिकायत दी थी की गोयल ने उनके प्लाट के नियमन के लिए अपने दलाल रोहित जैन और विनोद जोशी के माध्यम से साठ हजार रूपये की रिश्वत की मांग ​कर रहा है.

इस शिकायत के सत्यापन के बाद ​बुधवार को ​एसीबी टीम ने एडिशनल एसपी राम मूर्ति जोशी के ​नेतृत्व में कार्यवाही करते समय गोयल को उस समय गिरफ्तार किया जब वह शिकायतकर्ता से रिश्वत की रकम चालीस हजार रूपये ले रहे थे. एसीबी गोयल को गिरफ्तार करने के साथ ही उनके अजमेर और सवाई माधोपुर स्थित आवासों की तलाशी भी ले रही है​.

एसीबी के एएसपी राममूर्ति जोशी ने कहा कि आरोपी गोयल के खिलाफ आय से ज्यादा संपत्ति मामले में भी जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि गोयल के घर से मिलेे जमीन के कागजात, बैंक खाते और लॉकर की जांच की जा रही है. आरोपी के रिश्तेदारों को भी जांच के घेरे में लिया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment