आईएसआई के लिए जासूसी कर रहे तीन डाककर्मी गिरफ्तार

Last Updated 02 Feb 2016 04:32:50 AM IST

सेना की गोपनीय सूचनाएं पाकिस्तान भेजने के आरोप में राजस्थान पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे बाड़मेर से दो और जैसलमेर से एक डाक कर्मचारी को गिरफ्तार किया.


राजस्थान में आईएसआई के तीन ‘खबरी’ डाककर्मी बंदी

सेना की गोपनीय सूचनाएं पाकिस्तान भेजने के आरोप में सोमवार को राजस्थान पुलिस की गुप्तचर इकाई ने स्थानीय पुलिस की मदद से अंतरराष्ट्रीय सीमा से सटे बाड़मेर से दो और जैसलमेर से एक डाक कर्मचारी को गिरफ्तार किया जबकि एक महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. चारों से गुप्त स्थान पर सेना की गुप्तचर इकाई पूछताछ कर रही है. इस मामले में और गिरफ्तारियां संभव हैं.

अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक पुलिस (गुप्तचर) यूआर साहू ने बताया कि भारतीय सेना की गोपनीय सूचनाए ईमेल के जरिये पाकिस्तान की गुप्तचर एजेंसी के एक अधिकारी को भेजने के आरोप में बाडमेर जिले के बालोतरा डाकघर में पदस्थ दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है और एक महिला कर्मचारी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

उन्होंने बताया कि इसी मामले में जैसलमेर के डाकघर में काम करने वाले एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है.

इधर पुलिस सूत्रों के अनुसार गुप्तचर इकाई ने पाकिस्तान को सेना की गोपनीय सूचनाएं भेजने के आरोप में बालोतरा डाकघर के कर्मचारी इस्लामुदिन और सीआर दहिया को और जैसलमेर से नरेन्द्र शर्मा को गिरफ्तार किया है और बालोतरा डाकघर में तैनात महिला कर्मचारी प्रमिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment