युवक ने नशे में की मंदिर के पुजारी की हत्या

Last Updated 29 Nov 2015 07:33:20 PM IST

राजस्थान के जयपुर से करीब हरमाड़ा दीपपुरा स्थित शिवमंदिर के पुजारी की एक युवक ने गांजे के नशे में कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी.


युवक ने नशे में की मंदिर के पुजारी की हत्या (फाइल फोटो)

हत्या के बाद मृतक देवदास (40) के शव को कमरे में बंद कर दिया. सूचना पर हरमाड़ा पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला और आरोपी चिथवाड़ी निवासी धर्मेंद्र जांगिड़ (31) को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर दाह संस्कार करा दिया. पुलिस आरोपी धर्मेंद्र से पूछताछ कर रही है.

जांच में सामने आया कि पुजारी देवदास ने गुरुवार को धर्मेंद्र को मंदिर में कामकाज करने की बात कही. तब धर्मेंद्र गांजे के नशे में था. दोनों के बीच कहासुनी हो गई. इस पर धर्मेंद्र ने कुल्हाड़ी से देवदास पर हमला कर दिया. इस संबंध में आरोपी के खिलाफ निरंजन दास ने रिपोर्ट दर्ज कराई है.

पुलिस ने आरोपी से मृतक का मोबाइल व वारदात में काम ली गई कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि एक सप्ताह पहले मंदिर के पुजारी निरंजन दास मंदिर में देवदास व धर्मेंद्र को छोड़कर दिल्ली चले गए थे. निरंजन दास जब देवदास को दिल्ली से फोन कर रहे थे तो धर्मेंद्र ही उनके फोन पर बात करता और देवदास के बाजार जाने की बात कहता.

शुक्रवार को निरंजन दास वापस आए तो मंदिर परिसर में बने कमरे के ताला लग रहा था. निरंजन दास ने खिड़की से देखा तो कमरे में देवदास का शव पड़ा था. उसने इसकी सूचना पुलिस को दी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment