शराब बंदी को लेकर अनशन पर बैठी पूजा छाबडा को हिरासत में लिया गया

Last Updated 23 Nov 2015 03:31:38 PM IST

राजस्थान में पूर्ण शराब बंदी की मांग को लेकर सोमवार को अनशन पर बैठी पूर्व विधायक एवं शराब बंदी के लिए लडाई लडने वाले गुरशरण छाबडा की पुत्रवधु पूजा छाबडा सहित चार लोगों को हिरासत में लिया गया है.


पूजा छाबडा को हिरासत में लिया गया

पुलिस के अनुसार मुख्यमंत्री आवास के सामने अनशन पर बैठी पूजा छाबडा एवं उनके तीन समर्थकों को  हिरासत में लिया गया है. इन लोगों को हिरासत में लेने के बाद उनके परिजन एवं कई सामाजिक संगठन के कार्यकर्ता एवं लोग सोडाला थाने पर एकत्रित हो गए और इस मांग के समर्थन में प्रदर्शन करना शुरु कर दिया.
     
प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सरकार पर राज्य में पूर्ण शराब बंदी एवं सशक्त लोकायुक्त की मांग पर अनदेखी करने का आरोप लगाया. उन्होंने शराब बंदी को लेकर आखिरी सांस तक लडते रहे गुरशरण छाबडा को शहीद का दर्जा देने की मांग भी की.

उल्लेखनीय है कि गुरशरण छाबडा ने इस मांग को लेकर धरना एवं अनशन कर जीवन के अंतिम समय तक लडाई लडी और गत तीन नवम्बर को उनका अस्पताल में अनशन के दौरान निधन हो गया.

इसके बाद उनके परिवार एवं कई सामाजिक संगठनों ने उनकी मांग को जारी रखा और इसके तहत श्रीमती छाबडा एवं उनके समर्थकों ने मुख्यमंत्री निवास के सामने अनशन पर बैठे थे.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment