नहाते समय डूब जाने से महिला और बच्ची की मौत

Last Updated 30 Aug 2015 03:58:56 PM IST

राजस्थान के टोंक के देवली थाना क्षेत्र में एक विवाहिता और उसकी भतीजी की एनीकट में नहाते समय डूब जाने से मौत हो गई.


डूब जाने से महिला और बच्ची की मौत (फाइल फोटो)

पुलिस ने बताया कि पनवार्ड गांव में विवाहिता मलान (20) अपनी भतीजी निर्जला (10) के साथ एनिकट पर नहाने गई थी. नहाते समय पांव फिसल जाने से दोनो गहरे पानी में चली गईं और डूब गयीं. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने उन्हें बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों को दोनो को मृत घोषित कर दिया.

उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

2 सितम्बर को श्रमिक संगठनों की राष्ट्रव्यापी हड़ताल

केन्द्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ में दस श्रमिक संगठन 12 सूत्री मांग को लेकर आगामी दो सितम्बर को राष्ट्रव्यापी हडताल पर जायेंगे.

इंटक के प्रदेश अध्यक्ष गुमान सिंह ने बताया कि हड़ताल में इंटक, एटक, सीटू, केन्द्रीय कर्मचारी महासंघ, राजस्थान राज्य कर्मचारी संयुक्त महासंघ, नार्दन जोन इंश्योरेन्स एम्प्लाईज एसोसिएशन, मिलिट्री इंजीनियंरिंग सर्विस समेंत दस श्रमिक संगठनों के आह्वान पर राज्य में संबंधित श्रमिक हडताल पर रहेंगे.

सिंह ने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार के 15 महीने के शासन एवं राज्य सरकार के 22 महीने के शासन ने साबित कर दिया है कि ये दोनों ही सरकारे आम जनता, श्रमिकों, कर्मचारियों, किसानों के हित में नहीं, बल्कि पूंजीपति घरानों के हित साधने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है.

उन्होंने कहा कि हड़ताल के दिन जयपुर के समस्त क्षेत्रों के हड़ताली श्रमिक, कर्मचारी सुबह 11 बजे शहीद स्मारक पर एकत्रित होकर रैली निकालेंगे और समस्त जिला मुख्यालयों पर भी हडताली श्रमिक रैलियां निकालकर विरोध प्रदर्शन करेंगे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment