गुजरात में हिरासत में लिए गए ‘संदिग्ध आतंकवादी’ सत्यापन के बाद रिहा किए गए

Last Updated 20 Aug 2015 09:13:47 AM IST

गुजरात के आतंकवाद निरोधक दस्ते ने महाराष्ट्र की सीमा से लगते तापी जिले में गिरफ्तार दो लोगों की पहचान सत्यापित होने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया है.


‘संदिग्ध आतंकवादी’ सत्यापन के बाद रिहा

गुजरात के आतंकवाद निरोधक दस्ते ने बुधवार को शाम बताया कि महाराष्ट्र की सीमा से लगते तापी जिले में गिरफ्तार दो लोगों की पहचान सत्यापित होने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया है. दोनों को आतंकवादी होने के संदेह में गिरफ्तार किया गया था.

दोनों को गुजरात-महाराष्ट्र की सीमा पर सोनगढ़ जांच चौकी पर गुजरात पुलिस के विशेष अभियान समूह ने गिरफ्तार कर एटीएस के हवाले कर दिया था.

गुजरात एटीएस के पुलिस अधीक्षक हिमांशु शुक्ला ने कहा, ‘हमने दोनों लोगों को गिरफ्तार कर दिया जो जम्मू-कश्मीर के सोपोर के रहने वाले थे. उन्होंने जब अपनी पहचान साबित कर दी उसके बाद हमने उन्हें रिहा कर दिया.’

 

 

शुक्ला ने कहा, ‘वे रेलगाड़ी से गुजरात आए थे और जब महाराष्ट्र के मालेगांव में बस से जा रहे थे तो उन्हें हिरासत में लिया गया.’

शुक्ला ने कहा कि पुलिस को पहले इसलिए संदेह हुआ कि उनमें से एक का हुलिया पाकिस्तानी आतंकवादी नावेद याकूब से मिलता था. राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मंगलवार को नावेद याकूब के दो फरार साथियों के स्केच जारी किए थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment