टेम्पो खाई में गिरा सात मरे, 12 घायल

Last Updated 12 May 2015 07:10:41 AM IST

सिरोही जिले के रोहिड़ा थाना क्षेत्र के दानबोर गांव के पास खाई में टेम्पो पलटने से 7 लोगों की मौत हो गई और 12 घायल हो गए.


सोमवार को ऊधमपुर में बस दुर्घटनाके बाद बचाव कार्य में लगे राहतकर्मी व स्थानीय लोग.

मृतकों में मां-बेटा भी शामिल हैं. टेम्पो में सवार सभी लोग आबूरोड तहसील के उपलागढ़ निवासी हैं जो गुजरात के अंबाजी से टेम्पो में सवार हो कर घर लौट रहे थे.

पुलिस के अनुसार दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और एक घायल ने उदयपुर ले जाते समय बीच रास्ते में दम तोड़ा.

दो घायलों ने आबूरोड के ट्रोमा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना मिलते ही देर रात दो बजे आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे व घायलों के इलाज की व्यवस्था की.

घटनास्थल पर दम तोड़ने वाले चारों लोगों के शव रोहिड़ा अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाए गए जहां सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए.

पुलिस का कहना है कि भाखर क्षेत्र के दानबोर गांव के निकट एक विकट मोड़ पर चालक टेम्पो पर नियंतण्रनहीं रख पाया और वह गहरी खाई में जा गिरा.

वहीं रात का समय होने के कारण इस मार्ग पर वाहनों की आवाजाही कम थी. ऐसे में पहले तो किसी को मालूम ही नहीं पड़ा.

बाद में कुछ घायल बढ़ी मुश्किल से ऊ पर पहुंचे और उन्होंने वहां से गुजर रहे अन्य वाहनों को रोका. इसके बाद अन्य वाहन चालकों की मदद से लोगों को खाई से बाहर निकाला गया.

इस दौरान चार लोगों की मौत हो चुकी थी.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment