भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का जयपुर दौरा

Last Updated 24 Apr 2015 03:31:12 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह एक दिन की यात्रा पर शनिवार को जयपुर जाएंगे.


भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह (फाइल)

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद शाह पहली बार राजस्थान जाएंगे.
   
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक अशोक परनामी के अनुसार अमित शाह शनिवार सुबह जयपुर पहुंचेंगे. सांगानेर हवाई अडडे पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, उनके मंत्रिमंडल के सदस्य, भाजपा के प्रदेश पदाधिकारी शाह का स्वागत करेंगे.

उन्होंने बताया कि अमित शाह को कार्यकर्ता एक जुलूस में सांगानेर हवाई अड्डे से पार्टी प्रदेश मुख्यालय आयेंगे. इस दौरान बीस स्थानों पर उनका भव्य स्वागत किया जायेगा.
   
परनामी के अनुसार शाह मध्याह्न में अमरूदों के बाग में पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे तथा इसके बाद पार्टी प्रदेश मुख्यालय में सांसदों, विधायकों, प्रदेश पदाधिकारियों और जिला अध्यक्षों की बैठक में संगठनात्मक, सदस्यता अभियान समेत अन्य मुददों पर चर्चा करेंगे.
   
शाह का यह प्रथम राजस्थान दौरा है इसलिए गुलाबी नगरी जयपुर को जगह-जगह सजाया गया है. जिन रास्तों से राष्ट्रीय अध्यक्ष गुजरेंगे वहां पार्टी के झंडे लगाए गए हैं और अमित शाह, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी के फोटो वाले होर्डिंग लगाए गए हैं.
  
अमरूदों के बाग में शाह कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे और वहां कार्यकर्ताओं को धूप से बचाने के लिए आलीशान पंडाल बनाया गया है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment