किशोरी को अगवा कर बलात्कार

Last Updated 31 Jan 2015 08:03:25 PM IST

जयपुर में एक नाबालिग लड़की को अगवा कर उससे बलात्कार करने के बाद अश्लील फोटों को सार्वजनिक करने का मामला सामने आया है.


बलात्कार

लड़की से बलात्कार के बाद उसकी अश्लील फोटो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उससे दो लाख तीस हजार रूपये हड़पने के मामले में एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ जयपुर के सांगानेर थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है.

सांगानेर थाना पुलिस ने बताया कि फागी निवासी 16 साल की एक किशोरी ने राहुल, महेन्द्र मीणा राजेन्द्र चौधरी और गुड्डू के खिलाफ इस्तगासे के माध्यम से कल यह मामला दर्ज करवाया है. इस्तगासे के अनुसार चारों आरोपी किशोरी को अगवा कर एक सुनसान इलाके में ले गये जहां महेन्द्र मीणा ने उससे दुष्कर्म किया.

इस्तगासे के अनुसार शेष तीन आरोपियों ने उसके अश्लील फोटो खींच लिये ओर बाद में पीड़िता को अपने घर से रूपये चुराकर लाने ओर ऐसा नहीं करने पर खिचे गये फोटो को सार्वजनिक करने की धमकी दी.

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपने घर में रखे दो लाख तीस हजार रूपये चुराकर आरोपियों को दिये. इस्तगासे में यह घटनाक्रम गत दो जनवरी से लेकर 11 नवम्बर के बीच की है.

पुलिस आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 374, 120 बी, 384, 372 और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच कर रही है. फिलहाल किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment