राजस्थान के जयपुर से लौट रही महिला से चलती बस में गैंगरेप

Last Updated 30 Jan 2015 12:54:01 PM IST

राजस्थान के पिलानी थाना इलाके में चलती निजी स्लीपर कोच बस में महिला से गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है.


महिला से चलती बस में गैंगरेप (फाइल फोटो)

घटना के बाद आरोपितों ने पीडिता को डूलानिया गांव के पास उतार दिया. पीडित ने हरियाणा के लोहारू थाने में पहुंचकर आप बीती बताई. लोहारू पुलिस की सूचना पर पिलानी थाना पुलिस पीडिता को लेकर आई.

वारदात को परिचालक और खलासी ने अंजाम दिया. इस दौरान चालक बस चलाता रहा. पुलिस ने तीनों आरोपितों को हिरासत में लिया है. पीडिता का चिड़ावा में बोर्ड से मेडिकल करवाया गया है.

पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि पीडिता हरियाणा के लोहारू क्षेत्र के टोकाकारी गांव की निवासी है. वह दवा लेने जयपुर गई थी. यहां उसकी बहन रहती है. बुधवार रात वह जयपुर से रवाना होकर सुबह पांच बजे झुंझुनूं पहुंची.

बताया जाता है झुंझुनूं में उदयपुर से पिलानी जा रही स्लीपर कोच बस में बैठ गई. बस में उसे नींद आ गई. पिलानी के भगत सिंह सर्किल के पास उसकी नींद खुली तो बस में कोई सवारी नहीं थी. उसने परिचालक से बात की और पूछा- बस आगे कहा जा रही है.

परिचालक ने बताया कि बस हरियाणा की ही है. वे डीजल डलवाने के लिए लोहारू जा रहे हैं. पीडिता ने पुलिस को बताया कि पिलानी से तीन किलोमीटर आगे मोरूवा गांव के पास परिचालक और खलासी ने उसके साथ दुष्कर्म किया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment