राजस्थान में 26 जनवरी को धमाकों की धमकी

Last Updated 27 Dec 2014 06:06:16 AM IST

कथित रूप से इंडियन मुजाहिदीन (आईएम) ने राजस्थान के 16 मंत्रियों को प्रदेश में बम विस्फोट करने की खुली चुनौती दी है.


राजस्थान में 26 जनवरी को धमाकों की धमकी

प्रदेश के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया सहित 10 कैबिनेट और छह राज्यमंत्रियों को उनके सरकारी ई-मेल आईडी पर यह धमकी दी गयी है.

धमकी में लिखा गया है कि 26 जनवरी को वे राजस्थान में जगह-जगह बम धमाके करेंगे, अगर रोक सकते हो तो रोक लो. इस मामले की जांच के लिए लिओनाजर्दा नाम के आईएम आतंकी के अकाउंट की जानकारी एटीएस को दी गई है.

ये मेल मंत्रियों को 22 दिसम्बर को शाम 5.54 बजे मिले. ई-मेल में कहा गया है- ‘ हम इंडियन मुजाहिदीन हैं. हम आपको बिग बैंग सरप्राइज देने वाले हैं. आप समझ सकते हैं हमारा मकसद क्या है. आप जो कर सकते हो कर लो. खुली चेतावनी देते हैं, राजस्थान में कई बम धमाके करेंगे.

रोक सकते हो तो रोक लो. हमारे एक्शन की तारीख 26 जनवरी तय है.’ धमकी भरे ई-मेल पर पुलिस महानिदेशक ओमेन्द्र भारद्वाज ने शुक्रवार को बताया कि मामले की जांच की जा रही है.  उन्होंने बताया कि सुरक्षा से संबंधित तैयारियां शुरू कर दी गई है.

ई-मेल में राज्य में कई जगह बम धमाकों की धमकी दी गई है. इस धमकी को पुलिस ने गंभीरता से लिया है और ई-मेल की जांच की जा रही है और इसके लिए गूगल से सहयोग मांगा गया है. साथ ही ई-मेल की विसनीयता परखी जा रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment