मुफ्त चिकित्सा योजना, पेंशन योजना बंद नहीं की जायेगी :राजे

Last Updated 08 Sep 2014 09:39:17 PM IST

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने आज फिर दोहराया है कि प्रदेश में चल रही मुफ्त चिकित्सा योजना, पेंशन योजना बंद नहीं की जायेगी .


वसुंधरा राजे (फाइल फोटो)

 राजे झुंझुंनू जिले के सूरजगढ विधान सभा क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार डा दिगम्बर सिंह के समर्थन में आयोजित चुनाव सभा को सम्बोधित कर रही थी. उन्होने कहा कि प्रदेश में नये मेडिकल कालेज स्थापित कियें जायेंगे जिससे चिकित्सकों की कमी को पूरा किया जा सके.

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार 15 लाख युवकों को रोजगार उपलब्ध करवाने के लिये देश की पहली कौशल विकास परियोजना पर काम शुरू कर चुकी है .

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस को आडे हाथों लेते हुए कहा कि विपक्ष हमसे पिछले 8-9 महीनों के दौरान कराये गये कायरे का लेखा जोखा मांग रहा है लेकिन यह नहीं बता रहा कि उन्होंने 52 वर्ष में आम जनता के लिये क्या किया. उन्होने सरकार आपके द्वार कार्यक्र म के तहत ढाई करोड लोगों की शिकायते एवं समस्याएं सुनने का दावा करते हुए कहा कि वर्ष के अंत तक इस कार्यक्र म के तहत कोटा, अजमेर, जयपुर, और जोधपुर संभाग के लोगों कीे समस्याए और शिकायतें सुनकर उनका समाधान किया जायेगा.

राज्य के चिकित्सा मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड, सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड, सुमेधानंद, संतोष अहलावत ने भी चुनाव सभा को सम्बोधित किया.

प्रदेश में चार विधानसभा क्षेत्र झुंझुनूं के सूरजगढ, भरतपुर के वैर, अजमेर के नसीराबाद और कोटा के कोटा दक्षिण में उपचुनाव के लिय 13 सितम्बर को मत डाले जायेंगे.

गौरतलब है कि पिछले दिनों राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राज्य की भाजपा सरकार पर मुफ्त चिकित्सा योजना, पेंशन योजना समेत अन्य योजनाओं को बंद करने की स्थिति में पहुंचाने या योजनाओं का लाभ लाभान्वितों को नहीं पहुंचाने का आरोप लगाया था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment