राजस्थान विधानसभा उप चुनाव में 23 प्रत्याशी मैदान में

Last Updated 30 Aug 2014 09:49:39 PM IST

राजस्थान की चार विधानसभा सीटों के लिए आगामी 13 सितम्बर को होने वाले उप चुनाव के लिए तेइस उम्मीदवार चुनाव मैदान में रह गये है.


राजस्थान विधानसभा उप चुनाव में 23 प्रत्याशी मैदान में (फाइल फोटो)

शनिवार को नामांकन वापस लेने के अन्तिम दिन 11 प्रत्याशियों ने नाम वापस लिया.

मुख्य निर्वाचन अधिािरी डॉ. गोविन्द शर्मा ने बताया कि नाम वापस लेने के अन्तिम दिन सूरजगढ़ (झुन्झुंनू), वैर (भरतपुर) से तीन-तीन, नसीराबाद (अजमेर) से एक तथा कोटा दक्षिण (कोटा) से चार उम्मीदवारों ने अपने नाम वापस लिए है.

उन्होंने बताया कि सूरजगढ़ (झुन्झुनू) से निर्दलीय अशोक कुमार, कर्मवीर यादव, सुमेर सिंह शेखावत, वैर (भरतपुर) से निर्दलीय अतर सिंह, मोहरपाल बैरवा तथा भारतीय युवा शक्ति से रेवती ने अपना नाम वापस लिया है.

डॉ0 शर्मा ने बताया कि नसीराबाद (अजमेर) से निर्दलीय कालूराम चौधरी तथा  कोटा दक्षिण से निर्दलीय धर्मचन्द, मनमोहन कृष्ण, राजेश गुप्ता और सुरेश लखेरा ने अपना नाम वापस लिया है.

नाम वापसी के बाद अजमेर से भाजपा की सरिता सिंह, कांगेस के राम नारायण, वैर से कांगेस के भजन लाल और भाजपा के गंगाराम के बीच, सुरजगढ में भाजपा के डा दिगम्बर सिंह का कांगेस के पूर्व विधायक श्रवण कुमार से और कोटा दक्षिण विधानसभा सीट पर कांगेस के शिवकांत का भाजपा के संदीप शर्मा से सीधा मुकाबला होगा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment