जैसलमेर में महिला की पेंशन निकालने वाले गिरफ्तार

Last Updated 02 Aug 2014 12:57:16 PM IST

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने मुकदमा दर्ज होने की पुष्टि करते हुए कहा कि रज्जू खान और उसके पुत्र के खिलाफ दर्ज मामले की जांच की जा रही है .


महिला की पेंशन निकालने वाले गिरफ्तार

जैसलमेर की मोहनगढ़ थाना पुलिस में सीमा गुप्तचर पुलिस ने वन विभाग की सेवा से स्वैच्छिक सेवानिवृति के बाद पाकिस्तान की नागरिक बनी महिला की पेंशन बैंक में जमा होने ओर पेंशन राशि बैंक से निकाले जाने पर महिला के पिता और भाई के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है .

पुलिस के अनुसार मोहनगढ़ क्षेत्र में वन विभाग में कार्यरत लादों पुत्री रज्जू खां के स्वैच्छिक सेवानिवृति लेने के बाद स्थाई तौर पर पाकिस्तान में बसने के बाद भी उसकी पेंशन 2011 तक चालू थी तथा प्रतिमाह यह राशि मोहनगढ़ के एसबीबीजे बैंक में स्थित एटीएम के जरिए उठाई जा रही थी.

 उन्होंने बताया कि लादो ने वर्ष 2007 में वन विभाग से स्वैच्छिक सेवानिवृति ले ली तथा 8 अप्रैल 2008 को अपने पिता रजू खां पुत्र साबू खां के साथ पाकिस्तान अपने पति के पास चली गई, महिला का पिता रज्जू खां 4 जुलाई 2008 को वापस भारत लौट आया .

 सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बताया कि लादो के पाकिस्तान जाने के बाद भी दिसंबर 2011 तक उसकी पेंशन बैंक में उसके खाते में जमा होती रही जिसे उसका पिता ओर उसका भाई एटीएम से निकालते रहे . पुलिस मामले की जांच कर रही है .



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment