सिरफिरे आशिक ने लड़की पर फेंका तेजाब, शादी से 26 दिन पहले युवती पर फेंका तेजाब

Last Updated 23 Jul 2014 11:51:21 AM IST

शादी से महज 26 दिन पहले खानपुर अहीर में मंगलवार दोपहर एक युवती पर बाइक सवार दो युवकों ने तेजाब फेंक दिया.


सिरफिरे आशिक ने लड़की पर फेंका तेजाब (फाइल फोटो)

युवती को गंभीर हालत में उपचार के लिए अलवर के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लिया है. युवती की 17 अगस्त को शादी होनी है.

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार खानपुर अहीर निवासी 18 साल की एक युवती मंगलवार दोपहर घर लौट रही थी.

रास्ते में रेलवे लाइन के समीप गांव मंढा निवासी मुकेश ने अपने साथी के साथ युवती पर तेजाब से भरी पांच लीटर का कैन उंडेल दी. तेजाब से युवती के चेहरे का बायां हिस्सा, गला व हाथ झुलस गए.

युवती के चिल्लाने पर बाइक सवार आरोपी मौके से भाग छूटे. शोर सुनकर लोग वहां पहुंचे तथा पीडिता को अस्पताल पहुंचाया.

बाद में पुलिस ने आरोपित मुकेश को हिरासत में ले लिया. वारदात के वक्त मुकेश के साथ बाइक पर बैठे अन्य युवक ने चेहरे पर नकाब पहन रखा हुआ था.

पुलिस का कहना है कि ये मामला एकतरफा प्रेम प्रसंग का है. पुलिस ने दो में से एक आरोपी की पहचान कर ली है. पुलिस के मुताबिक एक आरोपी मुकेश पीड़िता के गांव का ही है और उससे एकतरफा प्यार करता था.

पीड़िता की मां सुंदर देवी ने बताया कि अपने घर से गांव में दर्जी के पास सूट सिलवाने के लिए जा रही थी. तभी रास्ते में स्कूल के समीप पेड़ के पीछे छिप कर बैठा पड़ोस के मढ़ा गांव निवासी मुकेश और उसके साथी ने पांच लीटर तेजाब की पीपी फेंक दी.

पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों की तलाश शुरू कर दी है. इस मामले में राज्य महिला आयोग ने पीड़ित से संपर्क किया और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई का भरोसा दिया.

घटना की जानकारी के बाद राज्य महिला आयोग अध्यक्ष लाडकुमारी जैन ने मंगलवार शाम अस्पताल पहुंच परिजनों से घटना की जानकारी ली और पीडिता के हालचाल पूछे.

उन्होंने उपचार के लिए पीडिता को जयपुर रैफर करने के निर्देश दिए.


 



 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment