जम्मू-कश्मीर में गिरफ्तार पीएमओ का फर्जी अधिकारी तीसरी 'वीवीआईपी यात्रा' पर था

Last Updated 17 Mar 2023 06:02:13 PM IST

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) के एक शीर्ष अधिकारी के रूप में खुद को पेश करने के लिए गिरफ्तार किया गया ढोंगी जम्मू-कश्मीर की अपनी तीसरी 'वीवीआईपी' यात्रा पर था, जब किस्मत ने उसका साथ छोड़ दिया और उसका पर्दाफाश हो गया। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है।


जम्मू-कश्मीर में गिरफ्तार पीएमओ का फर्जी अधिकारी

गुजरात के किरण पटेल को श्रीनगर के ललित ग्रांड पैलेस होटल से पुलिस द्वारा उनकी साख पर संदेह होने के बाद गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस ने कहा कि उसे निशात पुलिस थाने ले जाया गया जहां उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। उसके कब्जे से अलग-अलग पहचान के दस विजिटिंग कार्ड और दो मोबाइल फोन मिले।

पुलिस सूत्र ने कहा, "उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जिन्होंने उसे शुक्रवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया। घाटी के एक जिले में तैनात एक डिप्टी कमिश्नर ने सुरक्षा कवर के लिए सिफारिश की थी।"

"आरोपी दावा कर रहा था कि उसे दक्षिण कश्मीर के इलाकों में सेब के बागों की पहचान करने के लिए नियुक्त किया गया था। उसने उच्च स्थानों पर लोगों के नाम लिखकर अधिकारियों को प्रभावित किया था।"

सूत्र ने बताया, "घाटी का यह उसका तीसरा दौरा था। अपनी वर्तमान यात्रा के दौरान वह गुलमर्ग भी गया था, जहां वे कथित तौर पर आतिथ्य उद्योग में सुधार की तलाश में था।"

इस मामले में अब तक कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है।

रिपोर्टो में यह भी कहा गया है कि यही व्यक्ति गुजरात में धोखाधड़ी के एक दर्जन से अधिक मामलों में वांछित है।

आईएएनएस
श्रीनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment