संजय राउत का दावा, गोवा में गैर-भाजपा नेताओं के फोन टैप किए जा रहे हैं

Last Updated 05 Mar 2022 03:36:56 PM IST

शिवसेना सांसद संजय राउत ने शनिवार को दावा किया कि देश में कई प्रमुख राजनेताओं के फोन गोवा में टैप किए जा रहे हैं।


शिवसेना सांसद संजय राउत (file photo)

इससे पहले गोवा कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडनकर ने निवर्तमान भाजपा नीत गठबंधन सरकार पर अपने ही नेताओं के फोन टैप करने के लिए एक निजी एजेंसी का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था।

राउत ने शनिवार को ट्वीट किया, "गोवा में महाराष्ट्र फोन टैपिंग पैटर्न का पालन किया जा रहा है। सुदीन धवलीकर, विजय सरदेसाई, दिगंबर कामत, गिरीश चोडनकर के फोन टैप किए जा रहे हैं। गोवा की रश्मि शुक्ला कौन हैं।"



राउत गोवा में शिवसेना के प्रभारी हैं।

सुदीन धवलीकर, एक पूर्व उपमुख्यमंत्री, महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के एक वरिष्ठ नेता हैं, विजय सरदेसाई, एक पूर्व डिप्टी सीएम भी हैं, जो गोवा फॉरवर्ड पार्टी के प्रमुख हैं, दोनों ने सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ा है।

रश्मि शुक्ला, जिन्हें राउत अपने ट्वीट में संदर्भित किया है, महाराष्ट्र में एक भारतीय पुलिस सेवा अधिकारी हैं, जो राज्य के खुफिया विभाग के प्रभारी थीं। रश्मि पर अब महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी के नेताओं के फोन टैप करने का आरोप लगाया गया है।

गुरुवार को, चोडनकर ने पणजी में एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि कामत और पूर्व बंदरगाह मंत्री माइकल लोबो सहित कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के फोन 10 मार्च से पहले टैप किए जा रहे हैं।

आईएएनएस
पणजी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment