हैदराबाद: पीएम मोदी के स्वागत के लिए एयरपोर्ट नहीं पहुंचे मुख्यमंत्री राव, देश को समर्पित करेंगे 'स्टैच्यू ऑफ इक्वालिटी'

Last Updated 05 Feb 2022 04:08:55 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद पहुंचे। लेकिन, यहां एयरपोर्ट पर उनकी मेजबानी के लिए मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव उपस्थित नहीं रहे।


पीएम मोदी हैदराबाद पहुंचे, तेलंगाना के सीएम रहे दूर

मोदी 11वीं सदी के संत श्री रामानुजाचार्य की स्मृति में ‘स्टैच्यू ऑफ इक्वेलिटी’ राष्ट्र को समर्पित करने और अर्ध-शुष्क उष्णकटिबंधीय फसल के लिए अंतरराष्ट्रीय अनुसंधान संस्थान (आईसीआरआईएसएटी) की 50वीं वर्षगांठ समारोह की शुरुआत करने शनिवार दोपहर यहां पहुंचे।


राज्यपाल तमिलिसाई सौंदरराजन, केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी और तेलंगाना के मंत्री तलसानी श्रीनिवास यादव उन वीआईपी लोगों में शामिल थे, जिन्होंने हवाई अड्डे पर मोदी की अगवानी की।

राव के आधिकारिक निवास ‘प्रगति भवन’ के सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री की तबीयत ठीक नहीं है, क्योंकि वह ‘‘बुखार से पीड़ित हैं।’’ हालांकि, मुख्यमंत्री शाम को ‘स्टैच्यू ऑफ इक्वेलिटी’ को समर्पित करने के कार्यक्रम में शामिल होंगे। जब मोदी शाम को शमशाबाद के पास मुचिन्तल में 216 फीट ऊंची स्टैच्यू ऑफ इक्वेलिटी का अनावरण करेंगे।

 

प्रधानमंत्री पर खुलेआम हमलावर रहे चंद्रशेखर राव उनकी अगवानी से दूर रहे।

हवाईअड्डे पर उतरने के बाद प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से पाटनचेरु के लिए रवाना हुए।
 

भाषा/आईएएनएस
हैदराबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment