Goa Election: सीएम प्रमोद सावंत ने दाखिल किया नामांकन, कहा- गोवा में फिर बनेगी BJP सरकार

Last Updated 27 Jan 2022 04:29:44 PM IST

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गुरुवार को 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए उत्तरी गोवा के सांकेलिम निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।


प्रमोद सावंत ने नामांकन किया दाखिल, कहा...

भारतीय जनता पार्टी के गोवा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद सावंत ने कहा, "इन 2022 के चुनावों में हम 22 से अधिक सीटें जीतेंगे।"

गुरुवार को दो अन्य महत्वपूर्ण पूर्व भाजपा हस्तियों ने भी निर्दलीय उम्मीदवारों के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है।

पिछले सप्ताह भाजपा से इस्तीफा देने वाले पूर्व भाजपा मुख्यमंत्री लक्ष्मीकांत पारसेकर ने मंड्रेम विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया है।

पारसेकर ने कहा कि भाजपा के साथ कोई बातचीत का अब कोई विकल्प नहीं है।उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत किसी भी तरह की चर्चा की उम्मीद करने के लिए मूर्खों के स्वर्ग में रह रहे हैं।

"लोग मूर्खों के स्वर्ग में रहने के लिए स्वतंत्र हैं, अपने दिमाग से काम करते हैं, धारणा बनाते हैं कि वे स्वतंत्र हैं .. जो लोग दावा करते हैं कि बातचीत चल रही है, उन्हें मेरे सामने आना चाहिए और अपना सिर उठाना चाहिए और मेरी आंखों में आंख डालकर मुझसे बात करनी चाहिए। मैं पार्टी के वरिष्ठों के दबाव के आगे झुकने वाला नहीं हूं।"

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल ने भी निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया है।

सत्ताधारी दल द्वारा टिकट से इनकार करने के बाद उत्पल ने भाजपा से इस्तीफा दे दिया था, जिसने इसके बजाय भाजपा विधायक अतानासियो मोनसेरेट को चुना था।

उत्पल पर्रिकर ने कहा, "मेरे पिता ने पणजी में काम किया था। मैं उनके नक्शेकदम पर चलना चाहता हूं। मैं 200 प्रतिशत मेहनत दूंगा। यही मैं पणजी के लोगों को बताना चाहता हूं।"
 

आईएएनएस
पणजी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment