जम्मू-कश्मीर में बारिश और बर्फबारी जारी, रविवार को मौसम में सुधार की संभावना

Last Updated 08 Jan 2022 02:07:42 PM IST

जम्मू-कश्मीर में शनिवार को बर्फबारी और बारिश हुई, जो अगले 12 घंटों तक जारी रहने और रविवार की सुबह धीरे-धीरे कम होने की संभावना है। मौसम कार्यालय ने इसकी भविष्यवाणी की है।


(फाइल फोटो)

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, "वर्तमान में, जम्मू और कश्मीर के अधिकांश स्थानों पर बर्फबारी/बारिश हो रही है।"

"मौजूदा मौसम अगले 12 घंटों तक जारी रहने की संभावना है। आज शाम से बर्फ/बारिश की तीव्रता में धीरे-धीरे कमी आएगी। जम्मू-कश्मीर में 9 तारीख की सुबह से महत्वपूर्ण सुधार होगा।"

"हवाई और सतह परिवहन आज प्रतिकूल मौसम की स्थिति से प्रभावित हो सकता है। कमजोर क्षेत्रों में हिमस्खलन और भूस्खलन की संभावना है।"

श्रीनगर और पहलगाम में आज का न्यूनतम तापमान क्रमश: शून्य से 0.2 डिग्री नीचे, गुलमर्ग में शून्य से 4.6 डिग्री नीचे दर्ज किया गया।

लद्दाख के द्रास शहर में शून्य से 7.2 डिग्री नीचे, लेह में शून्य से 10.3 डिग्री नीचे और कारगिल में शून्य से 7.9 डिग्री नीचे दर्ज किया गया।

रात का न्यूनतम तापमान जम्मू शहर का तापमान 10.6 डिग्री, कटरा में 7.6 डिग्री, बटोटे में माइनस 1.7, बनिहाल में माइनस 0.2 और भद्रवाह में माइनस 0.1 रहा।
 

आईएएनएस
श्रीनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment