असम के मुख्यमंत्री ने भाजपा नेताओं से अपना पीएसओ छोड़ने को कहा

Last Updated 25 Dec 2021 10:47:54 PM IST

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को भाजपा नेताओं और पार्टी पदाधिकारियों से अपने निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) को छोड़ने के लिए कहा।


असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा

साथ ही कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह कांग्रेस पार्टी की संस्कृति है। सरमा, (जिनके पास गृह विभाग भी है) ने कहा, "मैं राज्य भाजपा अध्यक्ष (भाबेश कलिता) से पार्टी नेताओं को पीएसओ छोड़ने के लिए प्रभावित करने के लिए कहूंगा।"

भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की 97वीं जयंती के अवसर पर गुवाहाटी में एक समारोह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, "पीएसओ की कोई जरूरत नहीं है। यह कांग्रेस पार्टी की संस्कृति है। हमें जीवन के लिए कोई खतरा नहीं है, क्योंकि हमने कुछ भी गलत नहीं किया है।"

उन्होंने कहा, "हमें कारों के दरवाजे खोलने के लिए पीएसओ की जरूरत नहीं है। हमारे पास अपने दरवाजे खोलने की ताकत है। मैं कांग्रेस पार्टी में था। मेरे पास ऐसी प्रथाओं की एक सूची है, जिसे कांग्रेस पार्टी संरक्षण देती है।"



वाजपेयी का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि असम और पूर्वोत्तर क्षेत्र के विकास में उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा।

वहीं, असम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष भाबेश कलिता ने कहा, "हमें लोगों के साथ रहना चाहिए और ऐसे काम नहीं करने चाहिए, जो हमें लोगों के साथ रहने न दें।"

आईएएनएस
गुवाहाटी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment