पैदल जा रहे लोगों पर चढ़ा ट्रक, पांच की मौत

Last Updated 30 Mar 2020 05:48:13 AM IST

आधी रात को पैदल जा रहे लोगों पर एक ट्रक चढ़ गया, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में तीन व्यक्ति, एक महिला व एक बच्चा शामिल है।


पैदल जा रहे लोगों पर चढ़ा ट्रक, पांच की मौत

जांच अधिकारी एएसआई राजेंद्र के मुताबिक सभी शवों को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया है। दुर्घटना करने वाले ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

कोरोना वायरस के खौफ से गुरुग्राम से काफी संख्या में यूपी, बिहार और राजस्थान के लोग पलायन कर रहे हैं।

 ज्यादातर लोग अपना सामान बांधकर शाम को चलते हैं और रात भर चलते रहते हैं। ऐसे ही 15-20 पुरुष, महिलाओं और बच्चों का समूह गुरुग्राम-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-48 से जा रहा था। आधी रात को वे यहां बिलासपुर चौक के पास स्थित पुराने टोल प्लाजा के पास पहुंचे थे। इसी बीच एक ट्रक अनियंत्रित होकर तेज गति से आ रहा था। जब तक कोई कुछ समझ पाता, वह ट्रक उस समूह की ओर आया। कुछ लोग इधर-उधर भागे, लेकिन कुछ उसकी चपेट में आ गए।

इस हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। जिसमें तीन व्यक्ति, एक महिला और एक बच्चा शामिल है। हादसे की सूचना किसी तरह से पुलिस के पास पहुंची। बिलासपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हादसे का शिकार हुए लोगों को अस्पताल पहुंचा। अस्पताल में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। यानी मौके पर ही उनकी मौत हो चुकी थी। जांच अधिकारी एएसआई राजेंद्र के मुताबिक ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
गुरुग्राम


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment