..तो गले में तख्ती डालकर घूमेंगे तृणमूल के गुंडे : योगी

Last Updated 06 Feb 2019 03:00:42 AM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को एक जनसभा में कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनी तो तृणमूल कांग्रेस के गुंडे उसी तरह अपने गले में तख्ती लगा के चलेंगे, जैसे उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा के गुंडे चलते हैं और कहते हैं कि हमें बख्श दो।


पुरुलिया : जनता का अभिवादन स्वीकार करते योगी आदित्यनाथ। फोटो : प्रेट्र

आदित्यनाथ ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर आरोप लगाया कि वह एक ‘भ्रष्ट’ अधिकारी को बचाने की कोशिश कर रही हैं और इससे ज्यादा ‘शर्मनाक और असंवैधानिक’ कुछ नहीं हो सकता कि एक मुख्यमंत्री इसलिए धरने पर बैठी हैं कि कहीं ‘भ्रष्टाचार से जुड़े राज’ बाहर न आ जाएं। पड़ोसी राज्य झारखंड के बोकारो तक हेलीकॉप्टर से आने के बाद सड़क मार्ग से पश्चिम बंगाल के पुरुलिया पहुंचे आदित्यनाथ ने चिटफंड घोटालों के सिलसिले में कोलकाता के पुलिस आयुक्त से पूछताछ की सीबीआई की कोशिश का विरोध करने को लेकर ममता पर निशाना साधा।

रैली को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने ममता पर आरोप लगाया कि वह बंगाल के गरीबों का शोषण कर रही हैं और केंद्रीय योजनाओं का लाभ राज्य के लोगों तक नहीं पहुंचने दे रही। उन्होंने उच्चतम न्यायालय के उस आदेश का भी जिक्र किया, जिसमें कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को शारदा घोटाले की जांच में सहयोग करने को कहा गया है। आदित्यनाथ ने सवाल किया कि ममता पुलिस अधिकारी को बचाने की कोशिश क्यों कर रही हैं।

भाषा
पुरुलिया (प. बंगाल)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment