केसीआर ने मोदी से पूछा, आपको मेरी आस्था से क्या लेना-देना

Last Updated 28 Nov 2018 07:01:08 AM IST

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि उनकी आस्था व विश्वासों से उनका क्या संबंध, वह इनसे कैस प्रभावित हो गए?


तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) (फाइल फोटो)

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) प्रमुख ने मोदी द्वारा निजामाबाद चुनावी रैली में उनके उपर इस संबंध में निशाना साधने पर पलटवार किया। मोदी ने कहा था कि राव इतना असुरक्षित महसूस कर रहे हैं कि वह 'ज्योतिषियों, पूजा-पाठ और नींबू-मिर्ची पर विश्वास कर रहे हैं।'

राव ने महबूबनगर में चुनावी रैली में कहा, "आप कैसे मेरे आस्था से प्रभावित हो गए? अगर मैं पूजा करता हूं तो आपका क्या जाता है? मैं साल में 10 यज्ञ करूंगा। क्या मैंने आपको कभी परेशान किया है?"

केसीआर ने कहा, "जो मेरे यज्ञनम में शामिल होते हैं, मैं उन्हें भोजन और तीर्थम (पवित्र जल) देता हूं। अगर आप भी आस्थावान (बिलीवर) हैं, तो आइए, मेरे यज्ञनम में शामिल होइए और पवित्र जल ग्रहण कीजिए। मैं आस्थावान हूं। मैं भगवान में विश्वास करता हूं। आपकी क्या समस्या है?"



टीआरएस नेता ने मोदी पर मुस्लिमों के आरक्षण का विरोध करने पर निशाना साधा और कहा कि वह (मोदी) हिंदू-मुस्लिम बीमारी से ग्रस्त हैं।

केसीआर ने कहा कि राज्य में मुस्लिमों की संख्या 12 प्रतिशत हो गई है, इसलिए उनकी सरकार ने समुदाय के आरक्षण को चार प्रतिशत से बढ़कार 12 प्रतिशत करने का प्रस्ताव केंद्र को भेजा।

उन्होंने तेलंगाना में 119 सीटों में से 100 सीटों पर जीतने का विश्वास जताते हुए लोगों से आग्रह किया कि वे यह सुनिश्चित करें कि टीआरएस अगले लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 17 सीटें भी जीते।

केसीआर ने कहा, "केंद्र में एक गैर-भाजपा और गैर-कांग्रेस सरकार आएगी। यह सरकार लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करेगी और उनकी भावनाओं को समझेगी।"

आईएएनएस
हैदराबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment