मेघालय:राहुल गांधी ने पहनी 70 हजारी जैकेट, BJP बोली- 'ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार'

Last Updated 31 Jan 2018 08:12:17 AM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मेघालय दौरे का आज दूसरा और आखिरी दिन है लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने दौरे के पहले दिन यानि मंगलवार को मेघालय दौरे को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड और ट्रोल हुए हैं.मामला है उनकी 70 हजारी जैकेट का.


मेघालय:राहुल गांधी ने पहनी 70 हजारी जैकेट, BJP बोली- 'ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार'

दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार को मेघालय दौरे के पहले दिन शिलांग में एक कार्यक्रम में करीब 70 हजार की जैकेट पहने नजर आये जिसके बाद उन्हें जाने पर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया.

दरअसल मेघालय में 27 फरवरी को होने वाले चुनावों को लेकर राहुल गांधी 2 दिनों के मेघालय दौरे पर हैं. इस दौरान मंगलवार को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर शिलांग में 'सेलिब्रेशन ऑफ पीस' कार्यक्रम में राहुल गांधी ने ब्लैक कलर की जैकेट पहनी थी जिसे लेकर बीजेपी की मेघालय यूनिट ने राहुल पर निशाना साधा है.

बीजेपी की मेघालय यूनिट के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया - 'तो राहुल गांधी जी व्यापक भ्रष्टाचार द्वारा मेघालय के सरकारी खजाने को चूसने के बाद ब्लैक मनी से सूट बूट की सरकार? हमारे दुखों पर गाना गाने की बजाय, आप मेघालय की नकारा सरकार का रिपोर्ट कार्ड दे सकते थे. आपकी उदासीनता हमारा मजाक उड़ाती है.'

 


गौरतलब हो कि दौरे के पहले दिन मंगलवार को राहुल गांधी ने मेघालय में चुनावी अभियान की शुरुआत की.कांग्रेस पार्टी की ओर से शिलांग में सेलिब्रेशन ऑफ पीस के नाम से एक म्यूजिकल नाइट का आयोजन भी किया गया .जिसमें राहुल गांधी ने भी हिस्सा लिया.

इस कार्यक्रम में राहुल गांधी गाना गाते भी नजर आए.म्यूजिकल नाइट के समापन के दौरान राहुल ने कांग्रेस नेताओं के साथ मिलकर वी शैल ओवर कम भी गाया.इस गाने को राहुल के चुनावी अभियान से जोड़कर भी देखा जा रहा है.

इससे पहले जोवाई में कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करते हुए उन्होंने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए.राहुल ने कहा कि मेघालय चुनाव जीतने के लिए बीजेपी ने चर्चों को भी पैसा ऑफर कर रही है.उन्होंने कहा कि आप पैसे से इंसान नहीं खरीद सकते हैं.

इस दौरान राहुल गांधी ने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर पीएम की आलोचना की.उन्होंने कहा कि लोग मरते रहे और पीएम मोदी कुछ नहीं बोले.

आपको बता दें कि आज दौरे के दूसरे दिन तय कार्यक्रम के मुताबिक राहुल गांधी आज सुबह साढ़े 10 बजे पाइनवुड होटल में लंच पर धार्मिक प्रमुखों और परंपरागत संस्थानों के अध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे.

राहुल दोपहर 12 बजे गांवों के प्रमुखों से मुलाकात करेंगे.दोपहर दो बजे राहुल गांधी शिलांग के सेंट एडमुंड स्कूल में महिला प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे..बता दें कि राज्य में 27 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और परिणाम तीन मार्च को घोषित होंगे.

नेहा अवस्थी/समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment