कश्मीर में आतंकी हमला विफल, तीन आतंकवादी ढेर

Last Updated 24 Sep 2017 08:59:29 PM IST

उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के उरी सेक्टर में अलर्ट सुरक्षा बलों ने आतंकवादी हमले को विफल कर दिया और इस दौरान हुए मुठभेड़ में अब तक तीन विदेशी आतंकवादी मारे गये.


(फाइल फोटो)

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नतीश कुमार ने बताया कि उरी सेक्टर में कलगी गांव के समीप सुरक्षा बलों ने घुसपैठियों को रोका और उन्हें समर्पण करने के लिए कहा. इसी दौरान आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों भी गोलियां चलायी.
      
रक्षा मत्रांलय के प्रवक्ता के मुताबिक सुरक्षा बलों की कार्रवाई में तीन आतंकवादी मारे गये हैं. मुठभेड़ समाप्त हो गयी है, लेकिन अंतिम सूचना मिलने तक तलाशी अभियान जारी है.
       
आधिकारिक सूत्रो ने यूनीवार्ता को बताया कि मुठभेड़ में एक सैनिक और तीन नागरिक घायल हुए हैं तथा दो मकानों को नुकसान पहुंचा है.


        
पुलिस महानिदेशक डॉ. एस पी वैद्य ने यहां पुलिस-पब्लिक मेला कार्यक्रम से इतर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अलर्ट सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों को रोककर  18 सितम्बर 2016 जैसे फियादीन हमले की पुनरावृति के प्रयास को विफल कर दिया, इस हमले में 18 सैनिक शहीद हुए थे और 20 अन्य घायल हो गये थे. इस हमले में लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादी भी मारे गये थे.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment