विश्वास गुप्ता ने किया राम रहीम और हनीप्रीत के संबंधों का खुलासा

Last Updated 22 Sep 2017 09:47:59 PM IST

हनीप्रीत इंसा के पूर्व पति ने आज दावा किया कि गुरमीत राम रहीम सिंह अपनी गुप्त गुफा में बिग बॉस जैसे शो का आयोजन किया करता था. उसने इस बात को भी झूठा बताकर खारिज किया कि उसकी पूर्व पत्नी डेरा सच्चा सौदा प्रमुख की दत्तक पुत्री बेटी थी.


हनीप्रीत का पूर्व पति विश्वास गुप्ता (फाइल फोटो)

हनीप्रीत का पता लगाने की हरियाणा पुलिस की कोशिशों के बीच विश्वास गुप्ता ने कहा कि उसकी पूर्व पत्नी राम रहीम की गोद ली हुई बेटी नहीं है.

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, कानूनी तरह से गोद नहीं लिया गया था..सब झूठ है. गुप्ता ने दावा किया कि राम रहीम ने छह दंपत्ति के साथ 'बिग बॉस' जैसा खेल खेला था. गुप्ता ने दावा किया, राम रहीम के कहने पर हम लोगों ने गुफा में बिग बॉस जैसा खेल खेला. छह दंपत्तियों ने वहां 28 दिन व्यतीत किये. 



गुप्ता ने इस बात की आशंका जाहिर की कि डेरा प्रमुख के खिलाफ बोलने के लिए उसकी हत्या तक की जा सकती है. उसने डेरा प्रमुख को जेल में होने के बावजूद बहुत ताकतवर व्यक्ति  बताया.

संवाददाता सम्मेलन के दौरान गुप्ता भावुक हो गए.

गुप्ता ने दावा किया कि वस्तुत: 2009 से हनीप्रीत राम रहीम की पत्नी के रूप में रह रही थी. उसने कहा कि 2009 से पहले डेरा प्रबंधन में शीर्ष पद केवल पुरुषों को दिये जाते हैं लेकिन उसके बाद हनीप्रीत सहित अन्य महिलाओं की बातों को तवज्जो मिलनी लगी.

 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment