VIDEO: कपिल मिश्रा की केजरीवाल को चुनाव लड़ने की चुनौती, नेताओं के विदेश यात्राओं पर उठाए सवाल

Last Updated 09 May 2017 10:04:45 AM IST

'आप' से निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद अब उन्हें दिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़कर जीतने की चुनौती दी है.


कपिल मिश्रा (फाइल फोटो)

दिल्ली मंत्रिमंडल से हटाये गये कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद अब उन्हें करावल नगर या नयी दिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़कर जीतने की चुनौती दी.

मिश्रा ने आज केजरीवाल को एक पत्र लिखकर यह चुनौती दी. उन्होंने यह पत्र संवाददातओं के समक्ष पढ़ा जिसमें उन्होंने कहा है कि वह उनके खिलाफ आज सीबीआई के समक्ष एफआईआर दर्ज कराने जा रहे हैं. उनका मन बहुत भारी है लेकिन चुप रहना भी असंभव है.

और जरूरत पड़ने पर सरकारी गवाह बनने का भी दावा कपिल मिश्रा ने किया.

मिश्रा ने इसे अपने जीवन का सबसे बड़ा युद्ध करार देते हुए केजरीवाल से जीत के लिए आशीर्वाद मांगने के साथ-साथ ऐसा करने के लिए माफी भी मांगी है.

'आप' नेताओं के विदेश यात्राओं पर सवाल उठाया

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और मंत्री सत्येंद्र जैन पर भ्रष्टाचार के सनसनीखेज आरोप लगाने वाले आम आदमी पार्टी के निलंबित नेता कपिल मिश्रा ने नए सिरे से मोर्चा खोल
दिया है. सीबीआई को भ्रष्टाचार के कथित सबूत देने के लिए रवाना होने से पहले उन्होंने कुछ आप नेताओं के विदेश यात्राओं पर सवाल उठाया.

उन्होंने कहा कि आप के पांच नेताओं ने इतनी विदेश यात्राएं की हैं कि देश भरोसा नहीं कर सकता. कपिल मिश्रा ने दावा किया कि उन्हें आप नेताओं के भ्रष्टाचार से जुड़ी 211 शिकायतें मिली हैं.

कपिल ने चेतावनी देते हुए कहा कि आप के नेताओं ने अगर अपनी विदेश यात्राओं की जानकारी सार्वजनिक नहीं की तो वो अपने घर पर इन नेताओं के खिलाफ भूख हड़ताल करेंगे.

कपिल के मुताबिक, उनके पास इन नेताओं की पूरी डिटेल्स हैं. उन्होंने कहा कि वह सारे सबूत लिफाफे में सीबीआई केो सोंपेंगे.

देखें वीडियो

 

वार्ता/समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment