सिद्दारमैया ने फर्जी 'गोरक्षको' के खिलाफ चेतावनी दी

Last Updated 05 May 2017 05:18:20 PM IST

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने तथाकथित 'गोरक्षकों' के खिलाफ शुक्रवार को चेतावनी जारी करते हुए कहा कि कानून का उल्लंघन करने और गाय को बचाने के नाम पर अत्याचार करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.


कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया (फाइल फोटो)

श्री सिद्दारमैया ने बेंगलुरू में पत्रकारों से कहा, हमारे पास गाय की रक्षा के लिए कानून है और कुछ असमाजिक तत्व गाय की रक्षा के नाम पर आपराधिक गतिविधियों में लिप्त है. ऐसे असमाजिक तत्व लोगों को धमका रहे है और र्दुव्‍यवहार कर रहे है. उन्होंने कहा कि कानून हाथ में लेने की अनुमति किसी को भी नहीं दी जायेगी और ऐसे लोगों के खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई की जायेगी.
       
उन्होंने कहासरकार मौजूदा कानूनों को लागू कराने के लिए प्रतिबद्ध है और किसी भी व्यक्ति को कानून तोड़ने की इजाजत नहीं दी जायेगी. हमारा कोई स्वार्थ नहीं है और जो कानून पहले थे उन्हें ही लागू किया जायेगा.


        
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सिनेमा टिकटों की कीमत 200 रुपये तय की गयी है और मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन थियेटर को केवल 200 रुपये तक की कीमत ही लेनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यदि मल्टीप्लेक्स थियेटर मालिक सरकारी आदेश के खिलाफ अदालत जा सकते है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment